Categories: FILMEntertainment

शादी में खटपट की अफवाहों के बीच हाथों में हाथ डाले रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए रणवीर-दीपिका, नेटीजन्स बोले- ‘झगड़ा solved’ (Deepika Padukone and Ranveer Singh walk in hand-in-hand at the event quashing separation rumours, Users comment- ‘Jhagda Khatm’)

बी टाउन के लवबर्ड्स और पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) की जोड़ी इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में गिनी जाती है. दोनों की ही ह्यूज फैन फॉलोइंग है और ये दोनों जब भी एक साथ स्पॉट होते हैं, फैंस इन पर दिल हार बैठते हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से यह चर्चा तेज है कि इनके बीच में सब कुछ ठीक (Deepika Padukone and Ranveer Singh separation rumours) नहीं है. इस न्यूज़ ने उनके फैंस को हैरान-परेशान कर दिया था. लेकिन इन खबरों के बीच रणवीर -दीपिका ने हाल ही में एक इवेंट में हाथों में हाथ डाले एंट्री ली, जिससे उनके फैंस ने राहत की सांस ली है.

दरअसल पिछले दिनों एक स्पोर्ट्स इवेंट में दीपिका रणवीर और अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ पहुंची थीं, जहां वो रणवीर को इग्नोर करती नज़र आई थीं. इवेंट का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें रणवीर दीपिका का हाथ थामने की कोशिश करते हैं और दीपिका उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं. इस वीडियो के बाद ये लोगों ने ये कयास लगाना शुरु कर दिया कि दीपिका रणवीर के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और दोनों में खटपट चल रही है.

लेकिन अब इन खबरों को झूठा ठहराते हुए दीपिका रणवीर बीती रात बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए. दरअसल मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) शुक्रवार 31 मार्च को उद्घाटन किया गया, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. तलाक की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण ओर रणवीर सिंह ने भी रेड कार्पेट पर शिरकत की, जहां दोनों ने मुस्कुराते हुए, हाथों में हाथ डाले एंट्री ली. इतना ही नहीं दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूसरे के कानों में फुसफुसाते हुए भी नज़र आए. साथ ही इन दोनों ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए. कुल मिलाकर इन्हें देखकर कहीं से भी नहीं लग रहा था कि इनके बीच कुछ भी प्रॉब्लम है.

अपने फेवरेट कपल को साथ में देखकर फैन्स भी खुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है “चलो दोनों का झगड़ा solved’. तो दूसरे यूजर्स कमेंट कर रहे हैं “ये उन लोगों के मुंह पर तमाचा है जो इनके ब्रेकअप की झूठी न्यूज़ फैला रहे थे.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

अभिनेते फिरोज खान यांच्या निधनामुळे शोककळा (Actor Firoz Khan Known For Imitating Amitabh Bachchan Dies Of Heart Attack)

'भाभीजी घर पर है' फेम अमिताभ बच्चन यांच्यासारखे दिसणारे अभिनेते फिरोज खान यांचे निधन झाले…

May 24, 2024

समझें कुकिंग की भाषा (Cooking Vocabulary: From Blanching, Garnishing To Marination, Learn Cooking Langauge For Easy Cooking)

प्यूरी बनना, बैटर तैयार करना, ग्रीस करना... ये सब रेसिपी के कुछ ऐसे शब्द हैं,…

May 24, 2024

कहानी- एक आदर्श (Short Story- Ek Adarsh)

धीरे-धीरे मेरे नाम से अच्छी के स्थान पर 'आदर्श' शब्द जुड़ गया.ये नाम मुझसे छीन…

May 24, 2024
© Merisaheli