Categories: FILMEntertainment

पंजाब में पहली बार मिले थे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, 6 महीने से कर रहे हैं एक-दूजे को डेट (Parineeti Chopra and Raghav Chadha Met for The First Time in Punjab, Dating Each Other for 6 Months)

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्टर व सिंगर हार्डी संधू ने भी दोनों के रिलेशनशिप की खबर पर मुहर लगा दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की फैमिली में शादी को लेकर बात चल रही है और जल्द ही रोका सेरेमनी की तारीख पक्की कर दी जाएगी. डेटिंग की खबरों के बीच अब लोग यह जानने को बेताब हैं कि आखिर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की मुलाकात कैसे हुई और दोनों को प्यार कैसे हुआ? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि परिणीति और राघव पहली बार पंजाब में मिले थे. बताया जाता है कि परिणीति पंजाब में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं, जहां वो पहली बार राघव चड्ढा से मिलीं. हालांकि अभी ये पुख्ता नहीं है, लेकिन सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि करीब 6 महीने से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिलेशनशिप को ‘आप’ एमपी संजीव अरोरा ने किया कन्फर्म, ट्वीट कर कपल को दी बधाई! (Aap MP Sanjeev Arora Confirms Parineeti Chopra-Raghav Chadha’s Relationship Congratulates Couple On Twitter)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पब्लिक प्लेस में स्पॉट होने के बाद भले ही परिणीति और राघव ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा हो, लेकिन उनसे जुड़े लोग इस रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं. हाल ही में सिंगर और एक्टर हार्डी संधु ने कहा था कि दोनों शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के सासंद संजीव अरोड़ा ने भी दोनों को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बधाई दी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर दोनों के रिलेशनशिप और सगाई की अफवाहों के बीच देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई पहुंच चुकी हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा एक तरफ जहां भारत में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ का प्रमोशन करेंगी तो वहीं दूसरी तरफ वो परिणीति और राघव से भी मुलाकात करेंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि परिणीति को राघव चड्ढा के साथ सबसे पहले बांद्रा में देखा गया था, फिर उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया, जहां राघव ने परिणीति को एयरपोर्ट पर रिसीव किया. हालांकि इस दौरान दोनों मीडिया के सवालों से बचते नज़र आए. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की जल्द ही घोषणा कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा की जल्द हो सकती है रोका सेरेमनी? (Parineeti Chopra And ‘AAP’ Leader Raghav Chadha’s Roka Ceremony To Take Place Soon?)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार वाले शादी को लेकर चर्चा कर रहे हैं और किसी बड़े इवेंट में दोनों की सगाई का ऐलान किया जा सकता है. हालांकि इस प्रोग्राम को प्राइवेट रखा जाएगा, जिसमें दोनों की फैमिली के लोगों के अलावा कुछ खास करीबी लोग ही शामिल होंगे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

नोरा फतेहीने साधला पापाराजींवर निशाणा (Nora Fatehi on paparazzi zooming in on her body parts)

बॉलिवूड इंडस्ट्रीमधील पापाराजींसोबत जुळून घेणे कलाकारांची गरज किंवा मजबूरी ठरली आहे. अनेकदा कलाकार हे फोटोग्राफर्सच्या…

April 23, 2024

हनुमान जंयतीच्या निमित्ताने राणी मुखर्जीने घेतले घनेश्वर हनुमान मंदिरात दर्शन ( On Occasion Of Hanuman Jayani Rani Mukerji Mumbai’s Shri Ghanteshwar Hanuman Mandir Went at Mumbai’s Shri Ghanteshwar Hanuman Mandir)

आज म्हणजेच 23 एप्रिल 2024 हा हनुमान जयंतीचा पवित्र दिवस आहे आणि त्यानिमित्त अभिनेत्री राणी…

April 23, 2024

BROKE AT 40

You may have started saving early but lost it all due to bad investments, reckless…

April 23, 2024

दीपिकाचा सिंघम अगेन मधील लूक पाहून रणवीरने शेअर केला शेरनीचा इमोजी… (Ranveer Singh Praises Wife Deepika Padukone New Look From Singham Again)

बॉलिवूड चित्रपट 'सिंघम अगेन' सध्या चर्चेत आहे. चाहते या चित्रपटाची आतुरतेने वाट पाहत आहेत. नुकतंच…

April 23, 2024
© Merisaheli