FILM

होटल में ठहरने को लेकर चूजी हैं दीपिका पादुकोण, कमरे में घुसने के बाद सबसे पहले करती हैं ये काम (Deepika Padukone is Choosy about Staying in Hotel, First Thing She does after Entering the Room)

फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में वो अपने हर किरदार को बेहद खूबसूरती से निभाती हैं. जिस तरह से फिल्मों में उनका अंदाज़ सबसे जुदा नज़र आता है, उसी तरह रियल लाइफ में भी वो एकदम निराली हैं, क्योंकि ड्रेसिंग सेंस से लेकर स्क्रिप्ट चॉइस तक, एक्ट्रेस हर मामले में काफी चूजी हैं. इतना ही नहीं जब वो शहर से बाहर किसी होटल में ठहरती हैं तो कमरे में दाखिल होने के बाद वो कुछ ऐसा करती हैं, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि वो जब भी अपने शहर से बाहर किसी होटल में ठहरती हैं तो होटल के कमरे में दाखिल होने के बाद वो अपने हिसाब से रूम में कुछ बदलाव करती हैं, ताकि उन्हें घर जैसी फीलिंग आ सके और ऐसा करना उनकी आदत में शुमार है. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जब रोल के लिए इन अभिनेत्रियों को मिली सर्जरी कराने की सलाह (From Priyanka Chopra to Deepika Padukone, When These Actresses were Advised to Undergo Surgery for Role)

कर्ली टेल्स के अनुसार, दीपिका होटल में घुसने के बाद कमरे का फेंगशुई बगलती हैं. उनका मानना है कि कमरे में बहुत सारी चीज़ें होती हैं जो उन्हें देखने में अच्छी नहीं लगती हैं, इसलिए वो उन्हें उस जगह से हटाकर ऐसी जगह पर रख देती हैं, जहां से वो उन्हें दिखाई न दें. ये वो चीज़ें होती हैं जो एक्ट्रेस के एनर्जी लेवल तक रीच नहीं करती हैं. कमरे घुसने के बाद सबसे पहले एक्ट्रेस उन चीज़ों को हटाती हैं.

आपको बता दें कि फेंगशुई का अर्थ है हवा और पानी. फेंगशुई की मदद से घर के वास्तु दोष से जुड़ी चीज़ों का आसानी से निवारण किया जा सकता है और दीपिका पादुकोण इस पर काफी भरोसा करती हैं. दीपिका को इसमें इतना भरोसा है कि वो जहां भी जाती हैं इसे फॉलो करती हैं.

दीपिका की मानें तो वो बहुत ही सिस्टमैटिक और चूज़ी हैं. वो हमेशा अपने साथ एक सूटकेस लेकर चलती हैं, जिसमें फेंगशुई से जुड़ी उनकी ज़रूरी चीजें होती हैं और उन चीज़ों की एक्ट्रेस को ज़रूरत पड़ती रहती है. वो होटल के कमरे को भी फेंगशुई के हिसाब से ठीक करती हैं, तब वहां ठहरती हैं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक, कमाल की फैशन डिज़ाइनर भी हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां (From Alia Bhatt to Deepika Padukone, These Beautiful Bollywood Actresses are Also Amazing Fashion Designers)

बहरहाल, दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो बिजी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही ‘जवान’, ‘योद्धा’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli