Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड से बेहद नाराज हैं दीपिका पादुकोण, जानें क्यों? (Deepika Padukone is frustrated and angry about Bollywood. Find to know why?)

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनके पति रणवीर सिंह आगामी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में दीपिका सिंह एक विदेशी मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की और वे हिंदी फिल्मों में ऑफर किए जानेवाले रोल्स व प्रभावशाली व टैलेंटेड लोगों के काम के प्रति अप्रोच के कारण काफी दुखी नजर आईं. दीपिका ने जब यह जानने की कोशिश की गई कि उन जैसे पावरफुल एक्टर्स इस चीज़ को बदलने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे हैं तो इसका उत्तर देते हुए दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि ज़्यादातर एक्टर्स अपने काम से खुश हैं और उन्हें जो मिल रहा है उसी से संतुष्ट हैं. मुझे लगता है कि अगर आज मैं किसी महत्वपूर्ण पोजिशन पर पहुंच गई हूं तो मुझे आप-पास की चीज़ों को बदलने की कोशिश करने चाहिए. मुझे इस बात पर कभी-कभी और ज़्यादा गुस्सा आता है, जब मैं देखती हूं कि बहुत से नामी-गिरामी और टैलेंटेड लोग भी खुद को थोड़ा ज़्यादा पुश करके आगे बढ़ने की कोशिश नहीं करते. हालांकि यह उनकी व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन मुझे इस बात पर गुस्सा आता है. काम की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म मेघना गुलजार की छपाक है, जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वे फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म…

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनके पति रणवीर सिंह आगामी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में दीपिका सिंह एक विदेशी मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की और वे हिंदी फिल्मों में ऑफर किए जानेवाले रोल्स व प्रभावशाली व टैलेंटेड लोगों के काम के प्रति अप्रोच के कारण काफी दुखी नजर आईं.

दीपिका ने जब यह जानने की कोशिश की गई कि उन जैसे पावरफुल एक्टर्स इस चीज़ को बदलने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे हैं तो इसका उत्तर देते हुए दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि ज़्यादातर एक्टर्स अपने काम से खुश हैं और उन्हें जो मिल रहा है उसी से संतुष्ट हैं. मुझे लगता है कि अगर आज मैं किसी महत्वपूर्ण पोजिशन पर पहुंच गई हूं तो मुझे आप-पास की चीज़ों को बदलने की कोशिश करने चाहिए. मुझे इस बात पर कभी-कभी और ज़्यादा गुस्सा आता है, जब मैं देखती हूं कि बहुत से नामी-गिरामी और टैलेंटेड लोग भी खुद को थोड़ा ज़्यादा पुश करके आगे बढ़ने की कोशिश नहीं करते. हालांकि यह उनकी व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन मुझे इस बात पर गुस्सा आता है.

काम की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म मेघना गुलजार की छपाक है, जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वे फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में वे महान क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी. एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि उन्होंने रणवीर सिंह को यह बात नहीं बताई थी कि वे भी इस प्रोजेक्ट में शामिल हो गई हैं. उन्होंने कहा कि रणवीर एक्टर के रूप में उस फिल्म का हिस्सा हैं और उनकी को-स्टार कौन है, यह बताने का अधिकार डायरेक्टर का है.  खबरों की मानें तो इस फिल्म में दीपिका का रोल भले ही छोटा है, लेकिन इसके लिए उन्हें मोटी रकम दी गई है, क्योंकि दीपिका पहले इतना छोटा रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं.

ये भी पढ़ेंः  सारा ने ऐसे किया ‘अब्बा’ सैफ को विश, यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स (Sara Ali Khan Wishes Her “Abba” Saif Ali Khan On His Birthday Today)

 

 

 

 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट की फोटो और वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कहा ये (Sushant Singh Rajput’s Duplicate Photo And Video Goes Viral)

सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट ने फैन्स को एक बार फिर सुशांत की याद दिला…

सोन परी की ‘फ्रूटी’ अब दिखती हैं ऐसी, जानें क्या करती हैं आजकल? (Where Is Son Pari Fame Tanvi Hegde These Days?)

सोन परी टीवी का वो पॉप्युलर सीरियल था, जिसके सभी बच्चे दीवाने थे. आज भी…

कहानी- यशोदा का सच (Short Story- Yashoda Ka Sach)

“संस्कार ख़ून से नहीं, परवरिश से ज़िंदा होते हैं. यशोदा क्या जानती थी कि कृष्ण…

© Merisaheli