सारा ने ऐसे किया ‘अब्बा’ सैफ को विश, यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स (Sara Ali Khan wishes her “Abba” Saif Ali Khan on his birthday today)

आज सैफ अली खान का जन्मदिन है. यह तो हम जानते हैं कि सैफ की बेटी सारा का अपने पिता के साथ अच्छा रिश्ता है. हालांकि उनकी परवरिश उनकी मां अमृता सिंह ने की है, लेकिन अपने पापा के लिए उनका प्यार व रिस्पेक्ट कम नहीं हुआ है. आज अपने पापा के जन्मदिन के अवसर पर सारा ने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान, तैमूर और इब्राहिम के साथ अपनी पिक शेयर करते हुए लिखा, हैप्पीएस्ट बर्थडे अब्बा… मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.

Saif Ali Khan With His Kids

 

इस पिक्चर में सारा और इब्राहिम सैफ अली खान के साथ पोज दे रहे हैं, जबकि उनके सबके बीच में तैमूर अली खान बैठा हुआ है.  सारा के पोस्ट पर कमेंट्स सोशल मीडिया यूजर्स काफी अलग तरीके से कमेंट्स कर रहे हैं. सारा के इस पोस्ट पर यूजर्स कार्तिक आर्यन और सेक्रेड गेम्स 2 से जुड़े कमेंट कर रहे हैं. सारा के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘पासवर्ड गलत डाल दिया, आपके पापा ने, दुनिया खत्म करवा दी.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे ससुरजी… ऊप्स मेरा मतलब सरताज जी.’ इसके साथ ही एक और यूजर लिखता है- ‘हैप्पी बर्थडे कार्तिक के ससुर जी.’ आपबता दें कि सारा अली खान हाल फिलहाल में अपनी फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Sara Ali Khan With Kartik Aaryan

हाल ही में सारा के बर्थडे पर कार्तिक ने सारा को ‘प्रिंसेस’ कहकर बर्थडे विश किया था और साथ ही एक प्यारा फोटो पोस्ट किया था. काम की बात करें तो सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ इतियाज अली खान की अगली फिल्म लव आज कल 2 में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म सैफ अली और दीपिका पादुकोण की लव आज कल का सीक्वल है. इसके अलावा सारा कूली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं. वहीं सैफ की अगली फिल्म लाल कप्तान है. जिसका टीज़र हाल ही में रिलीज हुआ. कल यानी 15 अगस्त को ही सैफ अली खान अभिनीत चर्चित वेबसीरिज़ सीक्रेट गेम्स का सीक्वल रिलीज़ हुआ. जो बहुत पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः HBD सैफ अली खानः पहली ही डेट पर अमृता को किस किया था छोटे नवाब ने, तलाक देने पर अमृता सिंह को देने पड़े थे इतने करोड़ (Happy Birthday Saif: Saif Ali Khan And Amrita Singh’s Love Story)