Entertainment

बधाई हो! दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी, सितंबर में देंगे अपने पहले बच्चे को जन्म (Deepika Padukone-Ranveer Singh Announce Pregnancy,  Will Welcome Their First Child In September)

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh) के घर जल्दी ही गुड न्यूज (Deepika Padukone-Ranveer Singh to become parents) आनेवाली है. पिछले कुछ समय से दीपिका प्रेग्नेंसी (Deepika Padukone pregancy) को लेकर न्यूज में बनी हुई थीं, लेकिन अब तक इस न्यूज की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई थी. लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि दोनों जल्दी ही पैरेंट्स बननेवाले हैं. कपल ने खुद सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस (Deepika Padukone-Ranveer Singh Announce Pregnancy) कर दी है. इसके बाद इंटरनेट पर खुशी की लहर दौड़ गई है.

दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बिल्कुल अलग अंदाज में उन्होंने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. इसके साथ ही दोनों ने ये भी बता दिया है कि उनके घर नन्हा मेहमान कि कब आनेवाला (Deepika Padukone to welcome first child) है.

पिछले दो महीने से दीपिका की प्रेग्नेंसी की न्यूज चर्चा में बनी हुई है. दरअसल कुछ हफ्ते पहले जब दीपिका BAFTA अवॉर्ड्स में शामिल हुई थीं, तो उन्होंने इवेंट से अपना लुक शेयर करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. गोल्डन शिमरी साड़ी में उनके लुक को खूब तारीफ हुई, इसके साथ ही फैंस ने नोटिस किया कि दीपिका साड़ी में अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं. इसके बाद से ही ये कहा जाने लगा कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर के हैं. लेकिन अब तक दीपिका और रणवीर ने इस पर कुछ नहीं कहा था.

लेकिन अब कपल ने अलग अंदाज में प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है,  जिसमें बेबी के कपड़े, बलून, शूज, हार्ट बने हुए हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, बेबी सितंबर 2024 में आ रहा है. साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी और एविल आई इमोजी शेयर की है.

दीपिका -रणवीर सिंह की प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को लगातार बधाई दे रहे हैं. दोनों ने कई सालों तक डेट करने के बाद 2018 में शादी रचाई थी और अब शादी के 6 साल बाद दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli