Categories: FILMEntertainment

कोरोना की चपेट में आया दीपिका पादुकोण का परिवार, पिता प्रकाश पादुकोण को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Deepika Padukone’s Family Diagnosed with COVID-19 Positive,Father Prakash Padukone Hospitalized)

देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर बदस्तूर जारी है. कोविड-19 की दूसरी लहर ने आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियों तक को अपनी चपेट…

देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर बदस्तूर जारी है. कोविड-19 की दूसरी लहर ने आम लोगों से लेकर फिल्मी हस्तियों तक को अपनी चपेट में ले लिया है. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. अब दीपिका पादुकोण के परिवार में कोरोना वायरस ने सेंध लगा दी है. खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण की मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका के पिता की सेहत में सुधार हो रहा है और वो अलगे हफ्ते अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. दरअसल, कोविड-19 संक्रमित होने के बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि उनकी मां और बहन होम आइसोलेशन में हैं.

बताया जा रहा है कि प्रकाश पादुकोण, उज्जवला पादुकोण और अनीशा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें कोरोना के लक्षणों का एहसास हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया और सभी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई. कोरोना रिपोर्ट आने के बाद तीनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया था, लेकिन जब प्रकाश पादुकोण का बुखार नहीं उतरा तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है.

बता दें कि कोरोना वायरस के कोहराम के चलते मुंबई में लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके चलते वो मुंबई में ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ वक्त बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी स्टनिंग नज़र आईं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- ‘एक ऐसा जीवन जीने के लिए प्रामाणिकता, उद्देश्य और सहानुभूति से परिपूर्ण हो, मुझे खुश करता है.’ इस तस्वीर पर कमेंट करके लिखा था- ‘एलिगेंस की मूरत.’

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार है, लेकिन उनकी फैमिली ने अपने क्षेत्र में हमारे देश का नाम रोशन किया है. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक मशहूर बैडमिंटन प्लेयर हैं, जिन्होंने भारत के नाम कई खिताब जीते हैं, जबकि दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा पादुकोण बतौर गोल्फ प्लेयर भारत का नाम दुनिया में रोशन कर रही हैं और उनकी मां एक हाउस मेकर हैं.

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli