Categories: TVEntertainment

‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’ ने गुपचुप रचाई सगाई, शेयर की ड्रीमी सगाई की तस्वीरें(Devon Ke Dev Mahadev actress Sonarika Bhadoria gets secretly engaged, Shares Pics of dreamy engagement)

टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) में ‘पार्वती’ की भूमिका निभाकर घर घर में पॉपुलर होनेवाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया(Sonarika…

टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) में ‘पार्वती’ की भूमिका निभाकर घर घर में पॉपुलर होनेवाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया(Sonarika Bhadoria) ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से सीक्रेट एंगेजमेंट कर ली है. ये गुड न्यूज़ उन्होंने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें पोस्ट करके फैंस घर साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस भी लगातार ‘पार्वती’ को एंगजमेंट की बधाई दे रहे हैं.

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने विकास पाराशर (Vikas Parashar) से सगाई की है और ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं.

सगाई के लिए सोनारिका और विकास ने व्हाइट कलर का आउटफिट सिलेक्ट किया था और दोनों ही इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे थे. दोनों के एंगजमेंट की ड्रीमी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

सोनारिका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें विकास सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करते नज़र आ रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में सगाई के बाद कपल एक दूजे की बांहों में रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं और सोनारिका अपनी रिंग को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

सगाई की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही सोनारिका ने अपने मंगेतर को बर्थडे भी विश किया और लिखा है- उस लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसका दिल सोने का है. जो मेरे दिल, मेरे दिमाग, मेरी आत्मा का ख्याल रखता है. वो लड़का जो मुझमें विश्वास रखता है और मुझे सपोर्ट करता है, हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है. वो जिसने अपने दिल में मेरे लिए घर बनाया, जन्मदिन मुबारक मंगेतर.’

बता दें कि विकास पाराशर के साथ सोनारिका भदौरिया के अफेयर की खबरों ने 2020 में तब सुर्खियां बंटोरी थीं जब विकास पाराशर ने एक पोस्ट में सोनारिका को बर्थडे विश करते हुए कॉमेंट में ‘आई लव यू’ लिखा था, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्राइवेट रखनेवाली सोनारिका ने कभी भी अपने रिलेशनशिप का पब्लिकली जिक्र नहीं किया और उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त बताती रहीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनारिका ने 2011 में टीवी शो ‘तुम देना साथ मेरा’ से ऐक्टिंग में डेब्यू किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें ‘देवों के देव: महादेव’ में ‘पार्वती’ बनकर मिली. इसके अलावा वो ‘दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली’, ‘पृथ्वी वल्लभ’ ‘इश्क में मरजांवा’ आदि कई शोज़ में नज़र आ चुकी हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli