Categories: SportsOthers

दिल्ली के 5 स्टार होटल में लगी आग, बाल-बाल बचे धोनी (Dhoni Rescued From Hotel Fire In Delhi)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक हादसे का शिकार होते-होते बचे. विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए धोनी दिल्ली पहुंचे थे. दिल्ली के द्वारका के एक होटल में सुबह-सुबह आग लग गई. सुबह के समय होटल के गेस्ट आमतौर पर सोए रहते हैं. ऐेसे में आग लगने की घटना बहुत बड़ी साबित हो सकती थी, लेकिन मौ़के पर सभी गेस्ट को बाहर निकाला गया और आग बुझाई गई. धोनी की टीम झारखंड विजय हज़ारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है. टीम के कप्तान धोनी पूरी तरह से सुरक्षित हैं. आग लगने की वजह से आज का मैच टाल दिया गया है. वेलकम नाम के इस 5 स्टार होटल के पिछले हिस्से में आग लगी. आग लगने की ख़बर मिलते ही होटल कर्मचारियों ने धोनी को बाहर निकाला. आग लगने की वजह से मैच शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है. खिलाड़ियों के कपड़े और किट होटल के रूम में ही रह गए थे. इस ख़बर के बाद धोनी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक हादसे का शिकार होते-होते बचे. विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए धोनी दिल्ली पहुंचे थे. दिल्ली के द्वारका के एक होटल में सुबह-सुबह आग लग गई. सुबह के समय होटल के गेस्ट आमतौर पर सोए रहते हैं. ऐेसे में आग लगने की घटना बहुत बड़ी साबित हो सकती थी, लेकिन मौ़के पर सभी गेस्ट को बाहर निकाला गया और आग बुझाई गई.

धोनी की टीम झारखंड विजय हज़ारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है. टीम के कप्तान धोनी पूरी तरह से सुरक्षित हैं. आग लगने की वजह से आज का मैच टाल दिया गया है. वेलकम नाम के इस 5 स्टार होटल के पिछले हिस्से में आग लगी. आग लगने की ख़बर मिलते ही होटल कर्मचारियों ने धोनी को बाहर निकाला. आग लगने की वजह से मैच शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है. खिलाड़ियों के कपड़े और किट होटल के रूम में ही रह गए थे.

इस ख़बर के बाद धोनी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है.

Recent Posts

सालभर भी नहीं टिक पाई इन सेलिब्रिटीज़ की शादी, जानें क्या थी शादी टूटने की वजह (Wedding Of These Celebrities Did Not Sustain More Than A Year)

बॉलीवुड में शादी टूटना कोई बड़ी बात नहीं है. ग्लैमर इंडस्ट्री में शादी का रिश्ता…

कोरोना योद्धा: परिवार से दूर परिवारों के लिए… (Corona Warriors: The Poignant Story Of Courage, Sacrifice And Compassion)

यह आज देश के हर उस डॉक्टर-नर्स और मेडिकल स्टाफ की कहानी है, जो पिछले…

घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं ये जानीमानी एक्ट्रेसेस! (Top Actresses Who Have Faced Domestic Violence)

जब भी बात घरेलू हिंसा की आती है तो हमें लगता है कि निम्न आय…

कहानी- मम्मी बस… (Short Story- Mummy Bas…)

“डॉक्टर मैं उसे बहुत प्यार करती हूं.” “हां ज़रूर, पर एक बच्ची, एक इंसान की…

© Merisaheli