दीया मिर्जा ने पहली बार दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, लिखा- हमारी कहानी अभी शुरू हुई है (Dia Mirza shares first photo of son Avyaan, writes- Our story has only just begun)

जब से दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है, तभी से उनके फैंस उनके बेटे की झलक देखने के लिए बेकरार हैं. हालांकि इससे…

जब से दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है, तभी से उनके फैंस उनके बेटे की झलक देखने के लिए बेकरार हैं. हालांकि इससे पहले भी दीया ने बेटे अव्यान की फोटोज़ शेयर की थीं, लेकिन उसमें कभी अव्यान का हाथ तो कभी पैर या कभी अव्यान के कमरे की झलक ही फैंस देख पाए थे. लेकिन अब दीया मिर्जा ने पहली बार अपने बेटे का पूरा चेहरा दिखाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और उसके साथ प्यारा सा नोट लिखा है.

दीया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें पहली बार बेटे अव्यान का चेहरा दिख रहा है. फ़ोटो में अव्यान अपनी मां दीया मिर्जा के कंधे पर बड़े ही प्यार से सिर रखकर लेटे हुए हैं. मां- बेटे की इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया है.

दीया ने अव्यान की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी कहानी अभी शुरू हुई है अव्यान.’ इसके साथ ही दीया ने एक बड़ा सा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी मदरहुड की जर्नी के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, ‘पिछले चार महीनों में जिन भी लोगों ने तुम्हारी केयर की है मैं उनकी बहुत ही आभारी हूं’ दीया ने उन तमाम डॉक्टर्स, नर्स और हॉस्पिटल के प्रति आभार जताया है, जिन्होंने अव्यान की केअर की और जिनकी वजह से अव्यान आज उनकी गोद में है. साथ ही उन्होंने बेटे के लिए भी लिखा, ‘तुम्हारी वजह से ही हम प्रार्थना की शक्ति को समझ पाए. तुम से हम कम्पलीट महसूस करते हैं. तुम्हारे लिए ढेर सारी दुआएं.’ दीया ने फैमिली और तमाम फ्रेंड्स को भी धन्यवाद किया.

दीया मिर्जा की इस पोस्ट को फैंस लाइक कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी दीया के इस पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं. उनके पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेन्ट करते हुए अव्यान को आशीर्वाद देते हुए लिखा, ‘आपके इस खूबसूरत परिवार को ढेर सारा प्यार.’ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट सेक्शज में जहां हॉर्ट की इमोजी शेयर की, वहीं डायना पेंटी ने अव्यान को चैंपियन कहकर उस पर प्यार लुटाया. इसके अलावा ताहिरा कश्यप, अमृता अरोड़ा सहित और भी कई सेलेब्स ने दीया की पोस्ट पर कमेंट किया है.

बता दें कि दीया मिर्जा और उनके पति वैभव के घर 14 मई को ही बेटे का जन्म हो गया था, लेकिन बेटे के जन्म की न्यूज़ उन्होंने दो महीने बाद शेयर की थी. दरअसल दिया मिर्जा की प्रेग्नेंसी में थोड़ी कॉम्प्लिकेशन आ गई थी, जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी के जरिए प्री-मैंच्योर बेबी को जन्म देना पड़ा. बताया जाता है कि जन्म के समय अव्यान काफी कमजोर थे और उन्हें नियोनेटल आईसीयू में डॉक्टर्स और नर्स की निगरानी में रखा गया था. डॉक्टर और नर्सों ने दिन रात की मेहनत के बाद बचाया था. हालांकि, अब अव्यान पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli