TV

बिखरे हुए परिवार में बड़ी हुई हैं दीपिका कक्कड़, इस वजह से आज तक नहीं बना सकीं किसी को अपना दोस्त (Dipika Kakar has grown up in a Scattered Family, Due to This She has not Made any Friend Till Date)

‘ससुराल सिमर का’ में अपने दमदार अभिनय से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं. दीपिका और शोएब जुलाई में अपने पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. वैसे तो दीपिका कक्कड़ अक्सर अपने पति और ससुराल वालों के साथ हैप्पी मूमेंट्स की झलकियां फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन अपने माता-पिता के बारे में कोई भी बात करने से एक्ट्रेस हिचकिचाती हैं. हालांकि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने पैरेंट्स के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि वो एक बिखरे हुए परिवार में बड़ी हुई हैं. इसके साथ ही वो वजह भी बताई जिसके चलते वो आज तक किसी को अपना दोस्त नहीं बना सकीं.

‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि वो एक टूटे हुए परिवार में बड़ी हुई हैं. उनकी मां का नाम रेनू कक्कड़ है, जबकि पिता के बारे में एक्ट्रेस ने कोई खास जानकारी नहीं दी और तो और उनके व्लॉग में भी उनके पिता कभी नज़र नहीं आते हैं.

एक्ट्रेस की मानें तो भले ही उनका परिवार बिखरा हुआ था, लेकिन उनके पैरेंट्स ने उनके लिए सब कुछ किया. उन्होंने एक माता-पिता के तौर पर अपनी पूरी ज़िम्मेदारी निभाई और एक्ट्रेस की उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग भी है, लेकिन उनके मम्मी-पापा के बीच कभी सही तालमेल नहीं रहा. बॉन्ड सही न होने की वजह से अक्सर दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे.

दीपिका ने बताया कि उनके परिवार में हुई परेशानियों की वजह से उनकी ज़िंदगी पर काफी प्रभाव पड़ा है. उन्होंने कहा कि एक बच्ची होने के नाते मैं काफी सहमी हुई थी और शायद यही वजह है कि मैंने आज तक दोस्त नहीं बनाए. दोस्त बनाना भी चाहती तो मैं किसी को अपनी ज़िंदगी में जगह ही नहीं दे पाती थी.

दीपिका ने आगे कहा कि वह लोगों को अपनी लाइफ में जगह नहीं दे पाती हैं और शायद ऐसा उनके साथ अपनी फैमिली के माहौल की वजह है. हालांकि वो हमेशा से एक खुशहाल परिवार चाहती थीं, अच्छे रिश्ते चाहती थीं और ये ख्वाहिश शोएब इब्राहिम के आने से पूरी हुई. उन्होंने कहा कि शोएब ने उनकी लाइफ के खालीपन पर भर दिया है.

बताया जाता है कि दीपिका कक्कड़ के माता-पिता साथ नहीं रहते हैं और उनका तलाक हो चुका है. बिखरे हुए परिवार में पली बढ़ी दीपिका के साथ भी ऐसा हो चुका है, क्योंकि एक्ट्रेस की पहली शादी असफल रही और शादी के कुछ ही समय बाद उनका पहले पति रौनक सैमसन से तलाक हो गया था. तलाक के बाद शोएब इब्राहिम से निकाह करने के बाद दीपिका की हैप्पी फैमिली का सपना पूरा हो गया और वो उनकी फैमिली को ही अपनी पूरी दुनिया मानती हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli