Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में सेंसेशनल खुलासा, दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, एक्ट्रेस ने चैट पर ‘माल है क्या’ लिखकर अपनी मैनेजर से मंगाया ड्रग्स (Dipika Padukone’s Name Pops Up In Bollywood Drug Connections, in Chats Actress allegedly asked for Hash)

सुशांत केस की जांच में सीधे तौर पर कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. और अब बॉलीवुड ड्रग मामले में एक बहुत…

सुशांत केस की जांच में सीधे तौर पर कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. और अब बॉलीवुड ड्रग मामले में एक बहुत बड़े नाम का खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है.



दरअसल एनसीबी के हाथ एक वाट्सएप चैट लगी है, जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है. जया शाह के इस कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा, जो जया की एसोसिएट है. इस व्हाट्सएप चैट में D यानी दीपिका K यानी करिश्मा से माल (ड्रग्स) के बारे पूछताछ रही हैं. इस चैट में अमित और शैल नाम के दो लोगों का नाम भी शामिल है. लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अमित और शैल कौन हैं. ये चैट लगभग तीन साल पहले की बताई जा रही है. दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और दीपिका के बीच ये लंबी चैट 28 अक्टूबर, 2017 की है. आप भी पढ़ें उनका ये वायरल चैट:

दीपिका के वो वायरल चैट, जिसमें वो अपनी मैनेजर से ‘माल’ की डिमांड कर रही हैं


सुबह 10:03 बजे,
D’ लिखती हैं : K…क्या तुम्हारे पास माल है ?

10:05 बजे,
K’ लिखती हैं: मेरे पास है, लेकिन घर में है. मैं बांद्रा में हूं….

10:05 बजे
K लिखती हैं: क्या मैं अमित से कहूं, अगर तुम्हें चाहिए तो.

10:07 बजे,
D लिखती है: Yes!! Pllleeeeasssee

10:08 बजे
K लिखती हैं: अमित* के पास है. वह उसे लेकर आ रहा है.

10:12बजे
D लिखती हैं: हैश ना? वीड नहीं

10:14 बजे
K लिखती हैं: तुम कितने बजे KoKo आ रही हो

10:15 बजे
D लिखती हैं: 11:30/12 बजे

10:15 बजे
D फिर लिखती हैं: शैल* कितने बजे तक वहां पहुंच जाएगी?

K लिखती हैं : मुझे लगता है कि उसने कहा 11:30 था, क्योंकि उसे 12 बजे किसी दूसरी जगह पर पहुंचना था

बताया जा रहा है कि इस चैट के सामने आने के बाद दीपिका की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और जल्द ही एनसीबी उन्हें भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस मामले में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेज चुकी है, क्योंकि दीपिका ने करिश्मा के जरिये ही हशीश ड्रग्स मंगाई थी.

दीपिका ले रही हैं अपनी लीगल टीम से सलाह


फिलहाल, दीपिका इस वक्त गोवा में शकुन बत्रा की अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण अपनी लीगल टीम से सलाह ले रही हैं और कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अपना बयान जारी कर सकती हैं. वैसे बता दें कि दीपिका की भूमिका को लेकर एनसीबी ने अभी कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.

नम्रता शिरोडकर का नाम भी आया सामने


इसके अलावा इस चैट में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स के बारे में N नाम की एक एक्ट्रेस भी पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि ये एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर है. चैट का दौरान नम्रता कहती हैं, तुमने मुझे प्रॉमिस किया था कि मुझे अच्छा MD बॉम्बे में दोगी और हम साथ में पार्टी करेंगे. फिर एक्ट्रेस ने कहती है, मुझे सच में एक ब्रेक की जरूरत है. इसके जवाब में जया साहा कहती है- तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो. फिर भी तुम्हारी विश मेरे लिए कमांड है.

बता दें कि सोमवार दोपहर में श्रद्धा कपूर का नाम भी पहली बार सामने आया था, जबकि ड्रग कनेक्शन में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के नाम पिछले कई दिनों से उंगलियां उठ रही हैं.

कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना


ड्रग कनेक्शन में दीपिका का नाम आते ही कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए उन पर निशाना साधा. कंगना ने लिखा, ‘रिपीट आफ्टर मीः डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है. तथाकथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या?’



Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli