Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में सेंसेशनल खुलासा, दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, एक्ट्रेस ने चैट पर ‘माल है क्या’ लिखकर अपनी मैनेजर से मंगाया ड्रग्स (Dipika Padukone’s Name Pops Up In Bollywood Drug Connections, in Chats Actress allegedly asked for Hash)

सुशांत केस की जांच में सीधे तौर पर कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं. और अब बॉलीवुड ड्रग मामले में एक बहुत बड़े नाम का खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के बाद इस लिस्ट में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है.



दरअसल एनसीबी के हाथ एक वाट्सएप चैट लगी है, जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है. जया शाह के इस कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा, जो जया की एसोसिएट है. इस व्हाट्सएप चैट में D यानी दीपिका K यानी करिश्मा से माल (ड्रग्स) के बारे पूछताछ रही हैं. इस चैट में अमित और शैल नाम के दो लोगों का नाम भी शामिल है. लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अमित और शैल कौन हैं. ये चैट लगभग तीन साल पहले की बताई जा रही है. दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और दीपिका के बीच ये लंबी चैट 28 अक्टूबर, 2017 की है. आप भी पढ़ें उनका ये वायरल चैट:

दीपिका के वो वायरल चैट, जिसमें वो अपनी मैनेजर से ‘माल’ की डिमांड कर रही हैं


सुबह 10:03 बजे,
D’ लिखती हैं : K…क्या तुम्हारे पास माल है ?

10:05 बजे,
K’ लिखती हैं: मेरे पास है, लेकिन घर में है. मैं बांद्रा में हूं….

10:05 बजे
K लिखती हैं: क्या मैं अमित से कहूं, अगर तुम्हें चाहिए तो.

10:07 बजे,
D लिखती है: Yes!! Pllleeeeasssee

10:08 बजे
K लिखती हैं: अमित* के पास है. वह उसे लेकर आ रहा है.

10:12बजे
D लिखती हैं: हैश ना? वीड नहीं

10:14 बजे
K लिखती हैं: तुम कितने बजे KoKo आ रही हो

10:15 बजे
D लिखती हैं: 11:30/12 बजे

10:15 बजे
D फिर लिखती हैं: शैल* कितने बजे तक वहां पहुंच जाएगी?

K लिखती हैं : मुझे लगता है कि उसने कहा 11:30 था, क्योंकि उसे 12 बजे किसी दूसरी जगह पर पहुंचना था

बताया जा रहा है कि इस चैट के सामने आने के बाद दीपिका की मुश्किलें बढ़ सकती हैं और जल्द ही एनसीबी उन्हें भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस मामले में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेज चुकी है, क्योंकि दीपिका ने करिश्मा के जरिये ही हशीश ड्रग्स मंगाई थी.

दीपिका ले रही हैं अपनी लीगल टीम से सलाह


फिलहाल, दीपिका इस वक्त गोवा में शकुन बत्रा की अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण अपनी लीगल टीम से सलाह ले रही हैं और कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अपना बयान जारी कर सकती हैं. वैसे बता दें कि दीपिका की भूमिका को लेकर एनसीबी ने अभी कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया है.

नम्रता शिरोडकर का नाम भी आया सामने


इसके अलावा इस चैट में नम्रता शिरोडकर का नाम भी सामने आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स के बारे में N नाम की एक एक्ट्रेस भी पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि ये एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर है. चैट का दौरान नम्रता कहती हैं, तुमने मुझे प्रॉमिस किया था कि मुझे अच्छा MD बॉम्बे में दोगी और हम साथ में पार्टी करेंगे. फिर एक्ट्रेस ने कहती है, मुझे सच में एक ब्रेक की जरूरत है. इसके जवाब में जया साहा कहती है- तुम मुझे एक पैडलर बना रही हो. फिर भी तुम्हारी विश मेरे लिए कमांड है.

बता दें कि सोमवार दोपहर में श्रद्धा कपूर का नाम भी पहली बार सामने आया था, जबकि ड्रग कनेक्शन में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के नाम पिछले कई दिनों से उंगलियां उठ रही हैं.

कंगना ने दीपिका पर साधा निशाना


ड्रग कनेक्शन में दीपिका का नाम आते ही कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए उन पर निशाना साधा. कंगना ने लिखा, ‘रिपीट आफ्टर मीः डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है. तथाकथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या?’



Meri Saheli Team

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli