Categories: TVEntertainment

Diwali 2021: अनीता हसनंदानी से लेकर मौनी रॉय तक, टीवी की इन हसीनाओं का दिवाली पर दिखा ट्रेडिशनल अवतार (Diwali 2021: From Anita Hassanandani to Mouni Roy, These Television Divas Seen in Traditional Avatar)

अंधकार पर प्रकाश की जीत के पर्व दीपावली की आज हर तरफ धूम मची हुई है. क्या आम, क्या खास, हर कोई बस दिवाली के जश्न में सराबोर नज़र आ रहा है.वैसे तो हर कोई अपने-अपने अंदाज़ में दीयों के इस पर्व को खास बनाने की कोशिश करता है, लेकिन बॉलीवुड और टेलीविज़न हस्तियों के दिवाली सेलिब्रेशन पर हर किसी की निगाहें टिकी होती हैं. बात करें टेलीविज़न के सितारों के दिवाली सेलिब्रेशन की तो टीवी की क्वीन एकता कपूर ने जहां ग्रैंड पार्टी होस्ट की तो वहीं टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्रियों ने ट्रेडिशनल अवतार में हर किसी का दिल जीत लिया. चलिए देखते हैं अनीता हसनंदानी से लेकर मौनी रॉय तक, टीवी की उन हसीनाओं की एक झलक जो ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आईं.

मौनी रॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सबसे पहले अगर हम बात करें टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय की तो दिवाली पर उनका लुक देखते ही बना. एक्ट्रेस ने छोटी दिवाली के खास अवसर पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो ट्रेडिशन ऑउटफिट में बला की खूबसूरत नज़र आईं. यह भी पढ़ें: एकता कपूर की शानदार दिवाली पार्टी 2021: मौनी रॉय, हिना खान, इब्राहिम अली, कार्तिक आर्यन व करिश्मा तन्ना ने जमाया रंग, पर महफ़िल की जान बनें सलमान खान! (Ekta Kapoor’s Diwali Bash 2021: Hina Khan, Mouni Roy, Ibrahim Ali, Kartik Aaryan, Salman Khan & Other Celebs Stun At Party)

अनीता हसनंदानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिवाली पर अनीता हसनंदानी जहां लाल रंग के सलवार सूट में नज़र आईं तो वहीं उनके पति रोहित रेड्डी व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखे. अनीता ने अपनी तस्वीरों के साथ एक नोट में लिखा है- नहीं, आप मेरे चौकीदार को अपने फोटोग्राफर के रूप में नहीं हायर कर सकते, वो सिर्फ और सिर्फ मेरा है. मेरे और मेरे उनके तरफ से दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं.

रिधिमा पंडित

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम रिधिमा पंडित ने दिवाली पर अपने ट्रेडिशन अवतार से सबके दिलों को जीत लिया. एक्ट्रेस इस खास अवसर पर यलो कलर के लहंगे और दुपट्टे में नज़र आईं. उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फैन्स को दिवाली की बधाई दी है.

उर्वशी ढोलकिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कसौटी ज़िंदगी की’ से घर-घर में कोमोलिका के तौर पर मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का भी दिवाली उत्सव के पहले दिन पारंपरिक अंदाज़ देखने को मिला. एक्ट्रेस ने धनतेरस पर यलो कलर के ट्रेडिशन सूट में अपनी कुछ फोटोज़ शेयर कीं और फैन्स को इस त्योहार की शुभकामनाएं दीं. यह भी पढ़ें: #दिवाली 2021: फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर रखी दिवाली डिनर पार्टी, जाह्नवी-ख़ुशी कपूर, सारा अली खान और रेखा ने बढ़ाई पार्टी की शोभा, देखें तस्वीरें (Janhvi-Khushi Kapoor, Sara Ali Khan And Rekha Graced Manish Malhotra’s Diwali Dinner Party)

क्रिस्टल डिसूजा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा का दिवाली पार्टी पर ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. टीवी की क्वीन एकता कपूर की दिवाली पार्टी में क्रिस्टल ट्रेडिशनल लहंगे में नज़र आईं. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इसके साथ कैप्शन लिखकर सबको दिवाली की बधाई दी है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

दिखें फॉरएवर यंग, अपनाएं ये आसान ब्यूटी सीक्रेट्स (Easy Beauty Secrets That Can Make You Look Young Forever)

हर महिला चाहती है फॉरएवर यंग दिखना, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही स्किन और…

February 28, 2024

रकुल प्रीतनंतर आता तापसी पन्नूही चढणार बोहल्यावर, या ठिकाणी पार पडणार मंगलकार्य (Taapsee Pannu is getting married soon With Her Boyfriend Mathias Boe)

अभिनेत्री तापसी पन्नू लवकरच लग्न करणार असल्याची बातमी समोर आहे. तापसी तिचा प्रियकर मॅथियास बो…

February 28, 2024

बऱ्याच वर्षांच्या गॅपनंतर निर्माती-दिग्दर्शक कांचन अधिकारी यांचा नवा चित्रपट ‘जन्मऋण’ सत्य घटनेवर आधारित (Producer- Director Kanchan Adhikari’s New Film “Janmarun” Is Based On Real Life Story)

आपल्या विलक्षण कलागुणांनी अभिनेत्री, लेखिका, निर्माती आणि दिग्दर्शक असा चौफेर वावर करून मनोरंजन विश्वातील अनेक…

February 28, 2024

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024
© Merisaheli