FILM

Diwali 2023: आलिया भट्ट से लेकर अनुष्का शर्मा तक, दिवाली पर पटाखे जलाने से परहेज करते हैं ये सितारे (Diwali 2023: From Alia Bhatt to Anushka Sharma, These Stars Avoid Bursting Crackers on Diwali)

अंधकार पर प्रकाश की जीत के पांच दिवसीय पर्व दिवाली को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है. क्या आम, क्या खास, हर कोई बस दिवाली के जश्न में सराबोर नज़र आता है. घर-आंगन को दीयों और रंग-बिरंगी लाइटों से रोशन करने के अलावा पटाखे जलाए जाते हैं और जमकर आतिशबाजी की जाती है. दिवाली को लेकर ग्लैमर इंडस्ट्री के सेलेब्स में भी खासा उत्साह देखने को मिलता है और कई सेलेब्स द्वारा आयोजित होने वाली दिवाली पार्टियों में सितारों का मेला लगता है. बॉलीवुड के सितारे भी दिवाली के त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन कई सेलेब्स पटाखों को जलाने से परहेज करते हैं और वो दिवाली पर पटाखे न जलाने का सपोर्ट भी करते हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दिवाली के त्योहार को पूरे जोश और उत्साह के साथ सेलिब्रेट करती हैं, लेकिन वो पटाखे जलाने से बचती हैं. अनुष्का इस त्योहार को दीयों की रोशनी और मिठाइयों की मिठास के साथ मनाना पसंद करती हैं.यह भी पढ़ें: Diwali 2023: रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में सलमान खान, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर सहित अन्य सेलेब्स हुए शामिल, ट्रेडिशनल लुक में दिखा सेलेब्स का शानदार स्टाइल (Salman Khan, Katrina Kaif, Anil Kapoor And Others Celebs Spotted At Ramesh Taurani’s Diwali Party)

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट को दिवाली पर पटाखे जलाना पसंद नहीं है, इसलिए वो इससे परहेज़ करती हैं और दूसरों से भी दिवाली पर पटाखे न जलाने की अपील करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा दिवाली के त्योहार को सादगी से मनाना पसंद करती हैं. दरअसल, प्रियंका को अस्थमा की बीमारी है, इसलिए वो दिवाली पर पटाखे जलाने से बचती हैं.

अनन्या पांडे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या पांडे भी उन सितारों में शामिल हैं, जो दिवाली पर पटाखे जलाने से बचते हैं. अनन्या पटाखे जलाने से परहेज़ करती हैं और दूसरों से भी यही अपील करती हैं.

दिशा पटानी

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज़ और हॉटनेस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं, लेकिन दिवाली पर वो पटाखे जलाने से बचती हैं. उन्हें पटाखे जलाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोनम कपूर दिवाली तो सेलिब्रेट करती हैं, लेकिन वो पटाखे जलाने से बचती हैं.

नेहा धूपिया

दिवाली पर पटाखों से परहेज करने वाली सितारों में नेहा धूपिया का नाम भी शामिल हैं. नेहा को दिवाली मनाना तो बेहद पसंद है, लेकिन वो पटाखे जलाने के सख्त खिलाफ हैं. यह भी पढ़ें: जब तलाक के बाद करिश्मा कपूर की दूसरी शादी की उड़ी थी अफवाह, अफेयर की खबरों को लेकर बटोरी थी सुर्खियां (When There were rumours of Karisma Kapoor’s Second Marriage after Divorce, News of Affair Made Headlines)

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक ऐसे स्टार हैं, जो पटाखों से दूर रहना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं वो विज्ञापनों के ज़रिए भी लोगों से पटाखे न जलाने की अपील करते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli