Categories: TVEntertainment

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी (Ex Bigg Boss Contestant Gaurav Chopra Gets Married)

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी मॉनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने 19 फरवरी को दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ सात फेरे लिए. गौरव चोपड़ा ने अपनी शादी को काफ़ी प्राइवेट रखा, जिसमें गौरव के परिवार के और कुछ क़रीबी लोग ही शामिल हुए. उनकी शादी की तस्वीरें उनके दोस्तों और फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की. शादी में गौरव ने स़फेद रंग की शेरवानी पहन रखी थी, जिस पर उन्होंने मरून रंग का शॉल लिया था. वहीं हितिशा ने लाल लहंगे और गोल्डन ज्वेलरी में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं. इससे पहले गौरव की ज़िंदगी में नारायणी शास्त्री और मॉनी रॉय आई थीं, लेकिन गौरव की जीवनसंगिनी बनीं हितिशा. गौरव ने टीवी के कई मशहूर सीरियल्स, जैसे- उतरन, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ऐसा देश है मेरा और पिया का घर में काम किया है. यह भी पढ़ें: OMG कौन है ये विराट की बांहों में… [amazon_link asins='B01DAMUI6A,B075K51NFW,B01303CMDQ,B075QGPNSP' template='ProductCarousel' store='pbc02-21' marketplace='IN' link_id='255adfd5-162a-11e8-adde-cdf44a72e31c']

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने की गुपचुप शादी

मॉनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने 19 फरवरी को दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ सात फेरे लिए. गौरव चोपड़ा ने अपनी शादी को काफ़ी प्राइवेट रखा, जिसमें गौरव के परिवार के और कुछ क़रीबी लोग ही शामिल हुए. उनकी शादी की तस्वीरें उनके दोस्तों और फैन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की.

शादी में गौरव ने स़फेद रंग की शेरवानी पहन रखी थी, जिस पर उन्होंने मरून रंग का शॉल लिया था. वहीं हितिशा ने लाल लहंगे और गोल्डन ज्वेलरी में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं.

इससे पहले गौरव की ज़िंदगी में नारायणी शास्त्री और मॉनी रॉय आई थीं, लेकिन गौरव की जीवनसंगिनी बनीं हितिशा. गौरव ने टीवी के कई मशहूर सीरियल्स, जैसे- उतरन, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ऐसा देश है मेरा और पिया का घर में काम किया है.

यह भी पढ़ें: OMG कौन है ये विराट की बांहों में…

[amazon_link asins=’B01DAMUI6A,B075K51NFW,B01303CMDQ,B075QGPNSP’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’255adfd5-162a-11e8-adde-cdf44a72e31c’]

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

कहानी- मम्मी बस… (Short Story- Mummy Bas…)

“डॉक्टर मैं उसे बहुत प्यार करती हूं.” “हां ज़रूर, पर एक बच्ची, एक इंसान की…

© Merisaheli