Categories: FILM Entertainment

फिल्म रिव्यूः गेम ओवर (Film Review Of Game Over)

फिल्म: गेम ओवर डायरेक्टर: अश्विन सरवनन कलाकार: तापसी पन्नू स्टारः 3.5  गेम ओवर एक सस्पेंस थ्रिलर है.  फिल्म का ओपनिंग सीन…

फिल्म: गेम ओवर
डायरेक्टर: अश्विन सरवनन
कलाकार: तापसी पन्नू
स्टारः 3.5 

गेम ओवर एक सस्पेंस थ्रिलर है.  फिल्म का ओपनिंग सीन दिल दहला देने के लिए काफी है. फिल्म के ओपनिंग सीन में एक करीब 26 – 27 साल की लड़की का बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया जाता है. इतना ही नहीं उसके सिर को काटकर बदमाश अलर कर देते हैं और धड़ को आग के हवाले कर देते हैं. फिल्म का यह शुरुआती सीन किसी का भी दिल दहला सकता है. यह फिल्म अंधेरे और अतीत के हादसे के डर पर विजय पाने की बात करती है.

कहानीः सपना (तापसी अपनी हाउस मेड  विनोदिनी ( कलाअम्मा) के साथ अकेली रहती हैं. सपना एक वीडियो गेम डिज़ाइनर है  जो एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं. जिस वजह से अतीत में उसके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उसे जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं.  कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उसने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है. ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं. इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. अब इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी. हालांकि आगे हर सीन को देखते हुए आपकी सांसें जरूर थम जाएगी.

एक्टिंगः फिल्म में तापसी पन्नू शानदार एक्टिंग की है. तापसी ने हर इमोशन को बखूबी निभाया है, डर, अपने अतीत से बाहर आना हर एक एक्सप्रेशन परफेक्ट है. फिल्म के तमिल होने के बावजूद हिंदी डबिंग और लिप-सिंक काफी हद तक परफेक्ट है. फिल्म में उनकी साथी कलाकार कलाअम्मा ने भी भरपूर मनोरंजन किया है.

निर्देशनः फिल्म का डायरेक्शन अश्विन सरवनन ने किया है. अश्विन ने शानदार डायरेक्शन किया है. हॉरर सीन्स से लेकर थ्रिलर तक हर एक सीन को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है.

क्या देखेंः अगर आपको थ्रिलर के साथ हॉरर फिल्म देखना पसंद है तो आप यह फिल्म देख सकते हैं, फिल्म शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधकर रखती है और आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ेंः सलमान की इस हीरोइन का हुआ ब्रेकअप, जानिए डीटेल (Sneha Ullal And Her Beau Avi Mittal Call It Quits?)

Shilpi Sharma

Recent Posts

तैमूर की परवरिश सारा व इब्राहिम से अलगः सैफ अली खान (Saif Ali Khan On Raising Taimur Ali Khan Differently Than Sara Ali Khan And Ibrahim)

सैफ अली खान इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म तानाजी में उदयभान सिंह के रूप…

किचन में काम को आसान बनाएंगे ये 12 टिप्स (12 Cooking Tips To Make Your Life Easier In The Kitchen)

हम यहां पर कुछ ऐसे किचन टिप्स बता रहे हैं, जो आपका समय तो बचाएंगे ही साथ ही आपके काम…

BB 13: आसिम मेरी ओर आकर्षित था, पर मैंने किया इंकारः शेफाली जरीवाला (Bigg Boss 13: Shefali Jariwala on Asim Riaz: He was hitting on me, but I told him that I am married and much older than him)

बिग बॉस 13 इन दिनों टीवी के सबसे पसंदीदा शोज़ में से एक  है. पिछले हफ्ते यह शो टीआरपी की…

जानें क्या है मेटाबॉलिक सिंड्रोम… यूं कम करें पेट के फैट्स- इशी खोसला (About Metabolic Syndrome… How To Reduce Belly Fat- Ishi Khosla)

जानें क्या है मेटाबॉलिक सिंड्रोम... यूं कम करें पेट के फैट्स- इशी खोसला (About Metabolic Syndrome... How To Reduce Belly…

एंज़ायटी में होगा लाभ, मंत्र-मुद्रा-मेडिटेशन के साथ (Mantra-Mudra-Meditation Therapy For Anxiety)

हर समय हड़बड़ाहट, एक काम से दूसरे काम पर दौड़ता मन, सबकुछ सही होने के बावजूद एक स्थायी डर, छोटी-छोटी…

© Merisaheli