Categories: Uncategorized

Film Review: साल की पहली तीन फिल्में रिलीज़ हुईं, बॉक्स ऑफिस पर ओके जानू, हरामखोर और ट्रिपल एक्स! (Film Review: OK Jaanu, XXX: Return of xander cage And Haramkhor)

साल 2017 की पहली तीन फिल्में रिलीज़ हो गई हैं. श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओके जानू, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की हरामखोर और…

साल 2017 की पहली तीन फिल्में रिलीज़ हो गई हैं. श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओके जानू, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की हरामखोर और दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज. तीनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं. 

सबसे पहले बात करते हैं ओके जानू की. नए ज़माने की रोमांटिक कहानी है. श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म आशिक़ी 2 में बेहद पसंद किया था. इस बार भी ये जोड़ी कमाल कर रही है. कहानी ऐसे कपल की है, जो शादी में भरोसा नहीं करते. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं और अपनी करियर बनाना चाहते हैं. शुरुआत में सब कुछ ठीक रहता है, लेकिन फिर करियर को लेकर दोनों के रिश्ते में प्रॉब्लम शुरू हो जाती है. तो क्या दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है? क्या वो अपने करियर के लिए एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं? इन सवालों के जवाब आपको फिल्म से मिलेंगे. फिल्म का म्यूज़िक अच्छा है. अब बात दीपिका पादुकोण और विन डीज़ल की फिल्म ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज की. भारत में ये फिल्म पहले रिलीज़ हुई है. दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म है, जिसमें उन्होंने कई ख़तरनाक स्टंट्स किए हैं. यह फिल्म ट्रिपल एक्स सीरीज की तीसरी फिल्म है. विन डीज़ल अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने भारत आए हैं. दीपिका के लिए एक बार ये फिल्म देखना तो बनता ही है. वैसे भी अगर आप हॉलीवुड फिल्में पसंद करते हैं, तो ये फिल्म ज़रूर देख सकते हैं.तीसरी फिल्म है नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की हरामखोर, जो कई दिनों से रिलीज़ का इंतज़ार कर रही थी और अब जाकर रिलीज़ हुई है. स्टूडेंट और टीचर के रोमांस पर बनी है हरामखोर. फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव से शुरू होती है, जहां एक शादीशुदा गणित के टीचर को उसकी क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की लड़की से प्यार हो जाता है. फिल्म की कहानी सुनने में जितनी दिलचस्प लगती है, देखने में उतनी नहीं है, क्योंकि फिल्म की एडिटिंग ठीक से नहीं हुई है, जिसके कारण सीन्स को कनेक्ट करना थोड़ा मुश्किल लगता है. वैसे इस फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल में पसंद किया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है.

कुल मिलाकर इस वीकेंड पर तीन फिल्में थिएटर में आपको एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

– प्रियंका सिंह

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli