Categories: Entertainment

Happy Anniversary: विरुष्का की शादी की पहली सालगिरह, विराट ने इस अंदाज़ में किया विश (First Marriage Anniversary Of Virushka)

आज विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी की पहली सालगिरह (First Marriage Anniversary) है. चूंकि विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, इसलिए पहले सालगिरह को साथ में सेलिब्रेट करने के लिए अनुष्का ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं.  शादी की पहली सालगिरह पर विराट और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में  क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. विराट कोहली ने इस ख़ास मौक़े पर सोशल मीडिया पर शादी के कुछ ख़ूबसूरत पिक्चर्स शेयर करते हुए लिखा," विश्वास ही नहीं हो रहा है कि शादी को एक साल हो गया. ऐसा लगता है कि जैसे कल ही की बात है. समय पंख लगाकर उड़ गया. मेरी बेस्टफ्रेंड और सोलमेट को हैप्पी एनीवर्सरी.''   बता दें कि शादी की सालगिरह मनाने के बाद अनुष्का वापस लौट आएंगी और अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में लग जाएंगी. एक वेबसाइट के मुताबिक, अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की तैयारी पहले से कर ली थी और इसके बारे में 'जीरो' की टीम को पहले ही बता दिया था. वैसे शादी का पहला साल विराट कोहली और अनुष्का दोनों के लिए शानदार रहा.  जहां अनुष्का की फिल्म सुई धागा सुपरहिट रही, वहीं विराट कोहली ने क्रिकेट में कई इतिहास रचे. 2018 मे विराट कोहली ने 11 टेस्ट की 20 पारियों में 1100 रन बनाए हैं. जिसमें 4 सेंचुरी और 4 अर्धशतक शामिल है. इस साल टेस्ट में एक बार मैन ऑफ द मैच और एक बार मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड मिला. मेरी सहेली की ओर से विरुष्का को सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं... ये…

आज विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी की पहली सालगिरह (First Marriage Anniversary) है. चूंकि विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं, इसलिए पहले सालगिरह को साथ में सेलिब्रेट करने के लिए अनुष्का ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं.  शादी की पहली सालगिरह पर विराट और अनुष्का ऑस्ट्रेलिया में  क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. विराट कोहली ने इस ख़ास मौक़े पर सोशल मीडिया पर शादी के कुछ ख़ूबसूरत पिक्चर्स शेयर करते हुए लिखा,” विश्वास ही नहीं हो रहा है कि शादी को एक साल हो गया. ऐसा लगता है कि जैसे कल ही की बात है. समय पंख लगाकर उड़ गया. मेरी बेस्टफ्रेंड और सोलमेट को हैप्पी एनीवर्सरी.”

 

बता दें कि शादी की सालगिरह मनाने के बाद अनुष्का वापस लौट आएंगी और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में लग जाएंगी. एक वेबसाइट के मुताबिक, अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की तैयारी पहले से कर ली थी और इसके बारे में ‘जीरो’ की टीम को पहले ही बता दिया था. वैसे शादी का पहला साल विराट कोहली और अनुष्का दोनों के लिए शानदार रहा.  जहां अनुष्का की फिल्म सुई धागा सुपरहिट रही, वहीं विराट कोहली ने क्रिकेट में कई इतिहास रचे. 2018 मे विराट कोहली ने 11 टेस्ट की 20 पारियों में 1100 रन बनाए हैं. जिसमें 4 सेंचुरी और 4 अर्धशतक शामिल है. इस साल टेस्ट में एक बार मैन ऑफ द मैच और एक बार मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड मिला. मेरी सहेली की ओर से विरुष्का को सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं…
ये भी पढ़ेंः रानी मुखर्जी की बेटी के जन्मदिन में शामिल हुए स्टार किड्स, देखें पिक्स (Inaaya Naumi Kemmu, Sonam Kapoor And More: Rani Mukerji’s Daughter Adira’s Birthday Bash)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

#HBD: एस. पी. बालसुब्रमण्यम.. सुरों के जादूगर… (Happy Birthday To S. P. Balasubramaniam)

बेहतरीन गायक एस. पी. बालसुब्रमण्यम का आज जन्मदिन है. उन्होंने न जाने कितने सुमधुर कर्णप्रिय…

इन अजीबो-ग़रीब ड्रेसेस से एक्ट्रेसेस ने बनाया ख़ुद अपना मज़ाक़, लोगों की छूट गई हंसी (Fashion Disasters Of Bollywood Hotties)

फ़िल्म इंडस्ट्री फैशन के लिए मशहूर है लेकिन जब फेमस स्टार्स ही कुछ ऐसा अजीब…

© Merisaheli