Entertainment

‘मेरे करियर के लिए घातक सिद्ध हुआ…’ विक्रम भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर सालों बाद बोलीं गदर 2 की सकीना अमीषा पटेल, कहा- इस इंडस्ट्री में ईमानदारी की कोई जगह नहीं… (‘For 12-13 Years, I Was Like, No Men. Only Peace’ Ameesha Patel Reveals How Dating Vikram Bhatt Affected Her Career)

अमीषा पटेल एक अरसे बाद फिर लाइमलाइट में हैं और इसकी वजह है उनकी फ़िल्म गदर 2. इस फ़िल्म की ख़ूबसूरती यही है कि इसके सीक्वल में ओरिजिनल कास्ट को बदला नहीं गया. सनी देओल और अमीषा को ही ये रोल्स ऑफर हुए.

अमीषा ने जब ऋतिक के साथ कहो न प्यार है से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था तो वो रातों रात स्टार और न्यू सेंसेशन बन गई थीं. लेकिन उसके बाद जब वो विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते में आई तो उन्हें फ़िल्में मिलनी बंद हो गई. अमीषा ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाया नहीं, लेकिन एक शादीशुदा के साथ अपने रिश्ते को लेकर आज वो पछता रही हैं.

अमीषा ने पहली बार इस पर इतने सालों में चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि इस इंडस्ट्री में आप अगर ईमानदार हैं तो आपकी ईमानदारी को एक्सेप्ट नहीं किया जाता. मैं बहुत ईमानदार हूं और यही मेरी कमज़ोरी है. मेरी ज़िंदगी में जो भी होता है सबके सामने रहता है. मेरे दो रिलेशनशिप रहे हैं और वो सबको पता हैं. लेकिन इस तरह अपने रिश्तों पर बात करना मेरे करियर के लिए घातक साबित हुआ. इसके बाद 12-13 सालों तक मैंने यही डिसाइड किया कि अब कोई पुरुष नहीं चाहिए बस मुझे शांति चाहिए.

इसके अलावा एक लड़की का सिंगल होना भी इंडस्ट्री के लोगों को और यहां तक कि दर्शकों को भी अट्रैक्टिव लगता है. लोगों को लगता है कि अगर आप सिंगल हैं या किसी सुपरस्टार की डेट कर रहे हैं तो आपके करियर को फ़ायदा होगा. एक एक्ट्रेस जो किसी एक्टर को डेट कर रही है तो वो उसके साथ फ़िल्में भी करती है ल, उसे काम मिलता रहेगा लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं हुआ, मेरे करियर पर उसका ख़राब असर पड़ा लेकिन यही है कि आप अपनी ग़लतियों से सीखते ही हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli