FILM

जब रानी मुखर्जी पर लगा था अपनी दोस्त के पति को डेट करने का आरोप, एक्ट्रेस ने दी थी यह सफाई (When Rani Mukerji was Accused of Dating Her Friend’s Husband, Actress gave This Clarification)

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिनका फिल्मी करियर शानदार रहा है और उन्होंने सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है. करियर में कामयाबी की बुलंदियों को छूने वाली कई एक्ट्रेसेस पर दूसरों का घर तोड़कर अपना घर बसाने तक के आरोप भी लगे और उन्हें होम ब्रेकर का टैग दिया गया. उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं रानी मुखर्जी. जी हां, एक समय ऐसा था जब रानी मुखर्जी पर भी अपनी दोस्त के पति को डेट करने का आरोप लगा था, जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी सफाई भी दी थी. सहेली का घर तोड़ने और आदित्य चोपड़ा को डेट करने पर एक्ट्रेस ने क्या कहा था, आइए जानते हैं.

उससे पहले आपको बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा पिछले 9 सालों से खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 21 अप्रैल 2014 को इटली में शादी की थी. उसके अगले ही साल रानी ने बेटी को जन्म दिया था. हालांकि रानी और उनके पति आदित्य अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट ले दूर रखना ही पसंद करते हैं. इतना ही नहीं वो अपनी बेटी को भी कैमरे से बचाने की कोशिश करते हैं. यह भी पढ़ें: जब चोरी-छिपे अभिषेक बच्चन के फोन से प्रियंका चोपड़ा ने किया था रानी मुखर्जी को मैसेज, एक्ट्रेस ने दिया था यह जवाब (When Priyanka Chopra Secretly Messaged Rani Mukherjee from Abhishek Bachchan’s Phone, Actress Gave This Answer)

रानी मुखर्जी से शादी करने से पहले आदित्य चोपड़ा ने पायल खन्ना से शादी की थी और bollywoodshadis.com के अनुसार, रानी और पायल एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. कहा जाता है कि रानी और आदित्य के बीच जब नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं, तब दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. साल 2011 में एक इंटरव्यू के दौरान रानी से पूछा गया था कि उनका नाम लगातार उनकी दोस्त पायल के पति आदित्य चोपड़ा के साथ जोड़ा जाता है, इस पर वो क्या कहना चाहेंगी?

इस सवाल का जवाब देते हुए रानी ने अपनी सहेली का घर तोड़ने की सारी अफवाहों का खंडन करते हुए अपनी सफाई दी थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि यह तो आपको अफवाह फैलाने वालों से पूछना होगा ना, क्यों नाम आ रहा है? इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि आदित्य सिर्फ मेरे दोस्त हैं, उनके साथ मैंने कई फिल्मों में काम किया है और मैं उनकी काफी रिस्पेक्ट करती हूं.

इसके बाद जब रानी से पूछा गया कि वो चोपड़ा खानदान की कई फिल्मों में नज़र आती हैं, इसकी वजह क्या है? इस सवाल के जवाब में रानी ने कहा था कि वो और भी फिल्में उनके साथ करना चाहती हैं, क्योंकि वे बहुत अच्छी फिल्में बनाते हैं, लेकिन अब वो मुझे नहीं ले रहे हैं, क्योंकि मेरी फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा रही हैं. अब वो दूसरी एक्ट्रेसेस को साइन कर रहे हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि इस इंटरव्यू के करीब तीन साल बाद ही रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली थी. यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की दूसरी बार मां बनने की चाहत अब तक है अधूरी, एक्ट्रेस को सता रहा इस बात का डर (Rani Mukherjee’s Desire to Be a Mother of Second Baby is Still Unfulfilled, Actress is Worried About This Thing)

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी पर ऐसे इल्जाम लगे थे कि उन्होंने अपनी दोस्त पायल का घर तोड़ा है, लेकिन एक्ट्रेस की मानें तो पहले ही आदित्य और पायल का तलाक हो चुका था. पायल और आदित्य का तलाक साल 2009 में हुआ था, जबकि उन्होंने उसके काफी बाद उन्हें डेट करना शुरु किया था. रानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो आदित्य को डेट कर रही थीं, उस वक्त न तो वो शादीशुदा थे और न ही उनके प्रोड्यूसर. बहरहाल, शादी नौ साल बाद भी कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहा है.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024
© Merisaheli