Categories: FILMTVEntertainment

केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अक्षय कुमार से लेकर अभिषेक बच्चन तक- इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दी सिंगर को श्रद्धांजलि (From Akshay Kumar To Abhishek Bachchan- These Celebs Mourn KK’s Demise)

अपनी शानदार आवाज़ और बेहतरीन गानों से फैंस का दिल जीतने बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का अचानक दिल का दौरा पड़ने से…

अपनी शानदार आवाज़ और बेहतरीन गानों से फैंस का दिल जीतने बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का अचानक दिल का दौरा पड़ने से पड़ने से निधन हो गया. केके के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अपने फेवरेट सिंगर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. केके कोलकाता में बीते मंगलवार की रात को लाइव कंसर्ट कर रहे रहे थे. तभी उनकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी. और वे  एक घंटे तक परफॉर्म करने के बाद कंसर्ट में  वापस अपने होटल आ गए. होटल पहुँचने के बाद केके की तबियत और ख़राब होने लगी.  केके की टीम के लोग उन्हें कोलकाता के CMRI हॉस्पिटल ले गए, जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मशहूर सिंगर केके को सोशल मीडिया पर उनके क्लोज फ्रेंड्स, फैंस और फॉलोवर्स तो अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, अजय देवगन,शारिब हाश्मी, सलीम मर्चेंट सहित अनेक सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रही हैं- 

अक्षय कुमार

अजय देवगन

करण जौहर

सलीम मर्चेंट

अभिषेक बच्चन

वरुण धवन

रश्मि देसाई

किंग मीका सिंह

जुबिन नौटियाल

विशाल डडलानी

वीरेंद्र सहवाग

रनवीर सिंह, विक्की कौशल और निरमत कौर ने केके को तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर श्रंद्धाजलि दी है

और भी पढ़ें: अलविदा केके! हम रहें या न रहें कल, कल याद आएंगे वो पल… सेल्समैन से बॉलीवुड के टॉप सिंगर तक- कुछ ऐसा रहा केके की ज़िंदगी का सफ़र! (Goodbye KK! From Salesman To Top Singer Of Bollywood- Top Lesser Known Facts About KK)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli