Categories: FILMTVEntertainment

पंकज त्रिपाठी से लेकर विवेक ओबेरॉय तक, जब इन एक्टर्स ने अपने नेगेटिव किरदार से लूट ली पूरी महफिल (From Pankaj Tripathi to Vivek Oberoi, When These Actors Won The Hearts of Audience with Their Negative Character)

फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. फिल्मों और टेलीविज़न से इतर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अब खलनायकों का किरदार निभाने वाले एक्टर्स दर्शकों पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ रहे हैं. ओटीटी पर कई एक्टर्स ने अपने नेगेटिव किरदार से दर्शकों के बीच खूब वाहवाही लूटी है. चलिए एक नज़र डालते हैं पंकज त्रिपाठी से लेकर विवेक ओबेरॉय तक, आखिर किन एक्टर्स ने अपने नेगेटिव किरदार से पूरी महफिल लूट ली.
डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

पंकज त्रिपाठी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कई फिल्मों में अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज़ में भी काम किया और अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया. ‘मिर्ज़ापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसी वेब सीरीज़ में पंकज कपूर ने नेगेटिव किरदार निभाया, जिसे खूब पसंद किया गया.

विवेक ओबेरॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय वैसे तो कई फिल्मों में बतौर हीरो नज़र आ चुके हैं, लेकिन अगर बात की जाए ओटीटी के वेब सीरीज़ की तो विवेक ओबेरॉय ने क्रिकेट की सट्टेबाजी पर बेस्ट वेब सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ में नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसमें उनके नेगेटिव कैरेक्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

बॉबी देओल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नज़र आ चुके एक्टर बॉबी देओल ने जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा तो उन्होंने अपने दमदार किरदार से दर्शकों के दिलों को जीत लिया. उन्होंने ‘आश्रम’ नाम की वेब सीरीज़ में नेगेटिव किरदार निभाकर खूब लोकप्रियता हासिल की और उनके विलेन वाले किरदार को काफी सराहना मिली.

अभिषेक बनर्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिषेक बनर्जी एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने अपने नेगेटिव किरदार से दर्शकों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. अभिषेक बनर्जी ‘पाताल लोक’ नाम की वेब सीरीज़ में हथौड़ा त्यागी के किरदार में नज़र आए थे और उन्हें इस किरदार के लिए काफी सराहना भी मिली थी.

राम कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कई सीरियल्स और फिल्मों में नज़र आ चुके एक्टर राम कपूर को कुछ समय पहले ही ज़ी 5 की वेब सीरीज़ ‘अभय 2’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाकर न सिर्फ दर्शकों के दिलों को जीता, बल्कि अपने किरदार से काफी सुर्खियां भी बटोरी.

दिव्येंदु शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेगेटिव किरदारों की चर्चा हो और उसमें दिव्येंदु शर्मा का ज़िक्र न हो, भला ऐसे कैसे हो सकता है? अमेज़न प्राइम के चर्चित वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ के मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा ने अपने दमदार किरदार से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. इस किरदार से दिव्येंदु को दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता मिली.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

दिखें फॉरएवर यंग, अपनाएं ये आसान ब्यूटी सीक्रेट्स (Easy Beauty Secrets That Can Make You Look Young Forever)

हर महिला चाहती है फॉरएवर यंग दिखना, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही स्किन और…

February 28, 2024

रकुल प्रीतनंतर आता तापसी पन्नूही चढणार बोहल्यावर, या ठिकाणी पार पडणार मंगलकार्य (Taapsee Pannu is getting married soon With Her Boyfriend Mathias Boe)

अभिनेत्री तापसी पन्नू लवकरच लग्न करणार असल्याची बातमी समोर आहे. तापसी तिचा प्रियकर मॅथियास बो…

February 28, 2024

बऱ्याच वर्षांच्या गॅपनंतर निर्माती-दिग्दर्शक कांचन अधिकारी यांचा नवा चित्रपट ‘जन्मऋण’ सत्य घटनेवर आधारित (Producer- Director Kanchan Adhikari’s New Film “Janmarun” Is Based On Real Life Story)

आपल्या विलक्षण कलागुणांनी अभिनेत्री, लेखिका, निर्माती आणि दिग्दर्शक असा चौफेर वावर करून मनोरंजन विश्वातील अनेक…

February 28, 2024
© Merisaheli