FILM

प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणवीर सिंह तक, जब ‘कॉफी विद करण’ में इन सितारों ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स (From Priyanka Chopra to Ranveer Singh, When These Stars Revealed Their Bedroom Secrets in Koffee with Karan)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर न सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, बल्कि अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को होस्ट करने के लिए भी जाने जाते हैं. उनके इस शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हो चुके हैं और अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज़ करण के सामने बयां कर चुके हैं. इन दिनों करण जौहर ‘कॉफी विद करण के 8वें सीज़न’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में नए सीज़न का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बतौर मेहमान नज़र आए. करण के इस पॉपुलर टॉक शो में आने वाले सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे करते रहते हैं. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणवीर सिंह तक, इस शो में कई सितारे अपने बेडरूम सीक्रेट्स तक शेयर कर चुके हैं. आइए एक नज़र डालते हैं…

प्रियंका चोपड़ा

देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का परचम लहरा चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात करती हैं. जब वो कॉफी विद करण में पहुंची थीं, तब होस्ट करण ने उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने कभी बेड में रोल प्ले के लिए खुद को ड्रेस किया है, जिसके जवाब में प्रियंका ने कहा था कि वो ऐसे मेहनत वाले काम नहीं करतीं, इसकी जरूरत नहीं है. यह भी पढ़ें: स्कूल के दिनों में जान्हवी कपूर से हो गया था एक लड़के को प्यार, भनक लगते ही श्रीदेवी ने स्कूल पहुंचकर किया था यह काम (Boy had Fallen in Love with Janhvi Kapoor during her School Days, Knowing this Sridevi Did this Thing After Reaching Her School)

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह ‘कॉफी विद करण 8’ के पहले एपिसोड में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ पहुंचे थे, लेकिन उससे पहले भी वो इस शो में शिरकत कर चुके हैं. उन्होंने इससे पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. करण के सामने रणवीर ने अपनी सुहागरात को लेकर खुलासा करते हुए कहा था कि वो अपनी सुहागरात के समय ‘वैरी ऑन’ थे.

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान भी ‘कॉफी विद करण’ में अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें कि करीना जब देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ करण के शो पर पहुंची थीं, तब उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया था कि आज मैंने सुबह की एक प्यारा सा वक्त बिताया है, जिसे सुनकर प्रियंका ने उन्हें चीयर किया था.

शाहिद कपूर

करण के शो में अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा करने वाले सितारों में शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है. शाहिद ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया था कि वो कई बार बिना कपड़ों के ही सो जाते हैं. एक्टर की यह बात सुनकर करण ने हैरानी भरे अंदाज़ में पूछा था कि तुम बिना कपड़ों के सोते हो? इस पर शाहिद ने मज़ाकिया अंदाज़ में करण से कहा था कि क्या आप नहीं सोते?

ट्विंकल खन्ना

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में ट्विकल खन्ना और खिलाड़ी अक्षय कुमार भी नज़र आ चुके हैं. उस दौरान करण ने ट्विंकल खन्ना से सवाल किया था कि तीनों खान के पास ऐसा क्या नहीं है जो अक्षय कुमार के पास है? ट्विंकल ने इस सवाल का जवाब दिया था कि कुछ ‘एक्स्ट्रा इंचेस’. ट्विकल का यह जवाब सुनकर अक्षय सन्न रह गए थे. यह भी पढ़ें: यह हीरोइन थी ‘रामलीला’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद, फिर ऐसे मिली दीपिका पादुकोण को यह फिल्म (This Heroine Was Makers’ First Choice for ‘Ramleela’, Then This is How Deepika Padukone Got This Film)

विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर शिरकत कर चुकी हैं. उनसे जब करण ने पूछा कि एक्ट के बाद वो चॉकलेट, ग्रीन टी या फिर एक और राउंड में से क्या लेना पसंद करेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए विद्या ने कहा था पानी, क्योंकि उन्हें प्यास बुझाते-बुझाते और प्यास लगने लगती है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

जीवनसाथी (Short Story: Jeevansathi)

लता वानखेडेअमृताचे मन या लग्नाला तयार होईना. सागरसारख्या विशाल मनाच्या माणसाला, आपला भूतकाळ लपवून, त्याला…

February 26, 2024

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli