FILM

रितेश देशमुख से लेकर अनिल कपूर तक, फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए भी मोटी फीस लेते हैं बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर्स (From Riteish Deshmukh to Anil Kapoor, These famous Bollywood Actors charge Huge Fees for Supporting Roles in Films)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की फिल्मों में लीड रोल निभाने वाले कई बड़े एक्टर्स अपने किरदार के लिए मेकर्स से मोटी फीस वसूलते हैं, लेकिन जब यही सितारे किसी फिल्म में सपोर्टिंग किरदार में नज़र आते हैं, तब भी ये अपनी शर्तों पर ही काम करते हैं और सपोर्टिंग रोल के लिए भी तगड़ी फीस लेते हैं. वो भले ही लीड रोल करे या फिर सपोर्टिंग, अपनी फीस के साथ वो कभी समझौता नहीं करते हैं. इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन मशहूर एक्टर्स के बारे में जो फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए भी मोटी फीस लेते हैं. इस लिस्ट में रितेश देशमुख से लेकर अनिल कपूर तक के नाम शामिल हैं.

बॉबी देओल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और इन दिनों वो फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर भले ही मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हों, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सपोर्टिंग किरदार के लिए बॉबी ने 4-5 करोड़ की फीस वसूली है, जबकि ‘रेस 3’ के लिए उन्होंने 7 करोड़ रुपए लिए थे. यह भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक, जब इन सितारों के डूबते करियर को साउथ के डायरेक्टर्स ने दी नई उड़ान (From Salman Khan to Akshay Kumar, When South Directors Help These Stars to Save their Career)

रितेश देशमुख

इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर्स में शुमार रितेश देशमुख कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार में नज़र आ चुके हैं, लेकिन इसके लिए भी वो मोटी फीस वसूलते हैं. ‘हाउसफुल 4’ जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों को जीतने वाले रितेश इसके लिए करीब 3-4 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं.

अनिल कपूर

बतौर हीरो अनिल कपूर ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और एक समय वो सिनेमा पर राज करते थे, लेकिन अब वो सपोर्टिंग किरदार में नज़र आते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सपोर्टिंग रोल निभाने के लिए भी अनिल कपूर तगड़ी फीस लेते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वो इसके लिए करीब 8-9 करोड़ रुपए लेते हैं.

श्रेयस तलपड़े

हिंदी और मराठी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े अक्सर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाते हैं. खबरों की मानें तो फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाने के लिए श्रेयस मेकर्स से करीब 2 करोड़ रुपए की फीस वसूलते हैं.

कुणाल खेमू

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार में नज़र आ चुके हैं और दर्शक भी उनके किरदारों को काफी पसंद करते हैं. बताया जाता है कि फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए वो करीब 2 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक, रैंप वॉक को लेकर जब ट्रोलर्स के निशाने पर आईं बॉलीवुड की ये हसीनाएं (From Alia Bhatt to Aishwarya Rai Bachchan, When These Bollywood Beauties Trolled for Their Ramp Walk)

अरसद वारसी

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार अरशद वारसी अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने भी कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल अदा किए हैं. बताया जाता है कि इसके लिए एक्टर मेकर्स से करीब 3 करोड़ रुपए की फीस वसूलते हैं.  

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli