Categories: FILMTVEntertainment

कश्मीरा शाह पर भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, कहा- घर में लड़ाइयां तब शुरू होती हैं, जब हम ख़राब बहू ले आते हैं! (Govinda’s Wife Sunita Ahuja Slams Kashmera Shah, Calls Her A Bad Daughter-In-Law)

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा. तीन साल पहले शुरू हुआ ये विवाद अब भी जारी…

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा. तीन साल पहले शुरू हुआ ये विवाद अब भी जारी है और इसने वापस सिर तब उठा लिया जब कुछ रोज़ पहले ही गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. हमेशा की तरह कृष्णा इस एपिसोड से नदारद थे और कृष्णा ने इस बारे में मीडिया में कहा था कि दोनों परिवार एक साथ मंच साझा नहीं करना चाहते. कृष्णा के मीडिया में दिए बयान पर गोविंदा की पत्नी सुनीता काफ़ी नाराज़ हुईं थीं और उन्होंने कहा था कि अब वो ज़िंदगीभर कृष्णा की शकल नहीं देखेंगी और ये विवाद कभी ख़त्म नहीं होगा. सुनीता ने कहा कि गोविंदा को पसंद नहीं कि पारिवारिक बातें इस तरह मीडिया में की जाएं लेकिन ये लोग पब्लिसिटी के लिए गोविंदा का नाम लेते हैं.

सुनीता की इस बात का कश्मीरा शाह ने जवाब दिया था और कहा था कि सुनीता कौन हैं? मैं नहीं जानती. अब कश्मीरा की इस बात पर सुनीता की प्रतिक्रिया आई है, ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुनीता ने कहा कि मैं बेकार की बातों का जवाब नहीं देती. दरअसल घर में परेशनियां तब शुरू होती है जब हम ख़राब बहू ले आते हैं. एक मां की तरह ख़याल रखने और इतने प्यार से परवरिश करने के बाद भी लोग ऐसा बुरा बर्ताव करते हैं. मेरे पास बहुत काम है इस फ़ालतू बातों के लिए समय नहीं और न ही मैं किसी का नाम लेना चाहती. मैं अपने पति गोविंदा का काम सम्भालती हूं और मेरे पास बहुत काम है करने को. गोविंदा ने पहले भी कहा था कि परिवार की बातें पब्लिक प्लेस पर न की जाएं लेकिन कुछ लोग पब्लिसिटी के भूखे होते हैं.

सुनीता ने कहा कि ये इशू कृष्णा की तरफ़ से ही हर बार शुरू होते हैं. उनको फ़ुटेज चाहिए, हमको फ़ुटेज की ज़रूरत नहीं. वो अगर माफ़ी माँगने को तैयार हैं तो मैंने भी कई बार पैचअप करने को तैयार हुई लेकिन बार बार इतना बुरा बर्ताव कौन बर्दाश्त कर सकता है, हमारी भी सेल्फ रेस्पेक्ट है.

कश्मीरा के बारे में सुनीता ने कहा कि एक मां और एक बेटे के बीच में दूसरे लोग क्यों बोलते हैं, मुझे नहीं पता! वो है कौन और उसे कौन जानता है? मैं पिछले 36 सालों से गोविंदा की पत्नी हूं और वो तो अभी आई है. हम अपनी ज़िंदगी में खुश हैं और मैं इतनी व्यस्त हूं कि मेरे पास ऐसे लोगों को देखने का टाइम नहीं है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: भांजे कृष्णा अभिषेक पर बुरी तरह भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, कहा- मैं ज़िंदगीभर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती, जब तक ज़िंदा हूं, अब रिश्ते नहीं सुधरेंगे! (‘I Don’t Want to See His Face Ever Again’, Govinda’s Wife Sunita Ahuja Slams Krushna Abhishek)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन और डर की लाजवाब जुगलबंदी देखने मिली ‘भूलभुलैया 2’ में… (Movie Review- Bhoolbhulaiyaa 2)

भूत-प्रेतों वाली फिल्म हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आती रही है, यह और बात…

जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणवीर सिंह की पैंट, पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसे रखी अपने पति की लाज (When Ranveer Singh’s Pant Was Torn at a Party, Wife Deepika Padukone Helped Him In This Way)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह…

इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी…

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी…

© Merisaheli