भांजे कृष्णा अभिषेक पर बुरी तरह ...

भांजे कृष्णा अभिषेक पर बुरी तरह भड़कीं गोविंदा की पत्नी सुनीता, कहा- मैं ज़िंदगीभर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती, जब तक ज़िंदा हूं, अब रिश्ते नहीं सुधरेंगे! (‘I Don’t Want to See His Face Ever Again’, Govinda’s Wife Sunita Ahuja Slams Krushna Abhishek)

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का प्यार जितना निराला था अब उनके बीच की अनबन उतनी ही दुःखदाई है. जब भी कपिल शर्मा शो में गोविंदा अपने परिवार संग आते हैं उस एपिसोड से कृष्णा नदारद पाए जाते हैं. वजह, तीन साल पहले दोनों के बीच एक छोटी सी बात को लेकर हुआ विवाद. दरअसल कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट कर लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए ही नाचते हैं और तब सुनीता आहूजा को लगा कि ये बात गोविंदा के लिए लिखी गई है. कृष्णा की ओर से लाख सफ़ाई के बाद भी मामला सुलझा नहीं और दोनों के बीच विवाद ने फिर सिर उठा किया अब जब गोविंदा वापस कपिल के शो में पत्नी सुनीता संग पहुंचे.

Govinda and Wife Sunita Ahuja

पिछले साल भी जब गोविंदा शो में आए थे तब कृष्णा ने मंच साझा नहीं किया था और अब ये मुद्दा दोबारा सिर उठाने लगा. इस बार कृष्णा मंच से ग़ायब ही रहे और इस मुद्दे पर कृष्णा ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा कि उनके और उनके मामा के बीच का विवाद अभी भी बना हुआ है इसलिए दोनों पार्टियां एक साथ मंच साझा नहीं करना चाहतीं.

Krushna Abhishek

इस बात पर सुनीता भड़क उठीं और उन्होंने भी इंटरव्यू में कहा कि हम जब भी शो में आते हैं तब कृष्णा मीडिया के इस पर बातें करता फिरता है और वो महज़ पब्लिसिटी के लिए हमारे नाम का और परिवार के विवाद का इस्तेमाल करता है. वो कहता है कि दोनों पार्टियां मंच साझा नहीं करना चाहतीं जबकि इससे पहले गोविंदा ने स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि वो क़सम खाते हैं कि परिवारिक मामलों पर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर वो कभी चर्चा नहीं करेंगे. एक जेंटलमैन की तरह उन्होंने अपना वादा निभाया और हम दूरी बनाए रखना चाहते हैं पर ये मामला इस स्तर पर आ चुका है कि इस पर बात करना ज़रूरी है, क्योंकि अब ये बातें मुझे परेशान कर रही हैं. भले ही गोविंदा इस पर चुप हैं पर मैं अब नहीं चुप रह सकती क्योंकि कृष्णा हमारे आने पर हमेशा मीडिया के पब्लिसिटी के लिए ये बातें लाता है, क्या फायदा ये सब बोलकर, परिवार की बातों को क्यों मीडिया में करता है? वो इतना ही टैलेंटेड है तो उसको मामा के नाम की क्यों ज़रूरत पड़ती है. उसका कोई भी शो बिना मामा की बात किए हिट नहीं होता, हर बार बोलता है मेरा मामा ये, मेरा मामा वो, बिना मामा का नाम लिए हिट हो के दिखा.

यह भी पढ़ें: ‘बच्चे के पिता को पता है…’ नुसरत जहां से पूछा गया कि उनके बच्चे का पिता कौन है, तो भड़कते हुए एक्ट्रेस ने दिया ऐसा गोलमोल जवाब कि सब दंग रह गए! (Baby’s Father Knows He Is The Father, Nusrat Jahan Responses To Media Questioning About Father Of Her Baby)

Govinda and Wife Sunita Ahuja

रही उसकी बात तो उसके बिना हमारा शो पहले भी हिट हुआ था और अब भी होगा.

सुनीता ने अपनी बात में आगे कहा कि अब ये विवाद इतना बढ़ चुका है कि सुलह नामुमकिन है. जब तक मैं ज़िंदा हूं वो परिवार को यूं बदनाम नहीं कर सकता. मैंने तीन साल पहले भी कहा था अब सुलह की गुंजाइश नहीं है. हमने उसको पाल-पोसकर इतना बड़ा किया और वो हमारे ही सिर पर चढ़ जाएगा, हमसे ही बदतमीज़ करेगा. मेरी सास के निधन के बाद अगर इसको हमने घर से निकाल दिया होता तो क्या होता?

Govinda and Wife Sunita Ahuja

मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि जब तक मैं ज़िंदा हूं चीज़ें कभी ठीक नहीं हो सकतीं, ये इशुज़ कभी सॉल्व नहीं होंगे और मैं अपनी ज़िंदगी में उम्रभर इसका चेहरा कभी नहीं देखना चाहती!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक के लुकवाली डॉल्स तेज़ी से बिक रही हैं मार्केट में, सोशल मीडिया पर भी जीता सबका दिल, तस्वीरें देख हैरान रह गए फैंस (Rubina Dilaik’s Barbie Doll Viral On Social Media, See Photos)

×