Entertainment

‘तुम्हें आगे बढ़ते और पावरफुल बनते देखना शानदार है’ विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा ने लिखा स्पेशल मैसेज, टीम इंडिया पर भी लुटाया प्यार (‘Grateful to watch you grow from strength to strength and achieve all…’ Anushka Sharma Writes Special Note For Virat Kohli, Showers Love On Team India Too)

भारतीय टीम वर्ल्ड कप फाइनल (World cup final) में पहुंच गई है. टीम इंडिया (Team India) ने सेमीफाइनल मैच (India wins Semi finals) में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर रोमांचक मैच में इंडिया ने फाइनल में जगह बना ली है. टीम इंडिया की जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. 

कल का मैच विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए भी बेहद स्पेशल रहा. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में कोहली ने आतिशी पारी खेलते हुए धमाकेदार अंदाज में शतक जमाया. इसी के साथ विराट ने क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर का सबसे ज्यादा वनडे शतकों का ऐतिहासिक रिकॉर्ड (Virat Kohli Breaks Sachin Tendulkar’s World Record) तोड़ दिया. कोहली का यह वनडे करियर का 50वां शतक रहा. वो यह उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने.

इस पर विराट के फैंस तो खुशी से झूम ही रहे हैं. उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी उनकी इस उपलब्धि से गदगद हैं. अनुष्का ने स्टेडियम में सबके सामने फ्लाइंग किस देकर कोहली पर प्यार बरसाया. उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Anushka Sharma-Virat Kohli viral video) हो रहा है. और अब अनुष्का ने किंग कोहली के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट (Anushka Sharma writes special note for Kohli) शेयर किया है और  यहां भी खास अंदाज में उन्हें चीयर किया है. 

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, “ईश्वर सबसे अच्छे स्क्रिप्ट राइटर हैं. तुम्हारे प्यार का आशीर्वाद देने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं. तुम्हें दिन पर दिन आगे बढ़ते और पावरफुल बनते देखना, खेल के प्रति, खुद अपने प्रति ईमानदार तुम्हारा रहना शानदार है. तुम सच में भगवान के बच्चे हो.”

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर तीन पोस्ट शेयर किए हैं. अपनी दूसरी पोस्ट में अनुष्का ने पूरी टीम इंडिया को चीयर करते हुए लिखा, ‘दिस, गन टीम’. वहीं एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का ने सात विकेट लेने और मैन ऑफ द मैच का जीतने के लिए अनुष्का ने मोहम्मद शमी की भी तारीफ की है.”

अनुष्का हमेशा ही विराट की सबसे बड़ी चीयरलीडर बनती हैं. वो विराट ही नहीं, पूरी टीम इंडिया को सपोर्ट करती हैं. विराट कोहली के हर शॉट पर अनुष्का का रिएक्शन सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होता है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

शाहिद कपूरने शेअर केला मिशा आणि झैनचा गोड फोटो, चाहत्यांनी लुटले प्रेम (Shahid Kapoors Morning Motivation Shares A Loving Photo Of His Kids Misha And Zain With A Note)

लाखो लोकांच्या हृदयाचा धडकन असलेल्या शाहिद कपूरने रविवारी सकाळी आपल्या मुलांचा म्हणजेच झैन आणि मिशाच्या…

June 23, 2024

चाहत्याने अमिशा पटेलला दिला सलमान खानसोबत लग्न करण्याचा सल्ला, काय आहे प्रकरण ( Ameesha Patel Should Marry Salman Khan Fan Gives Suggestion )

अमिषा पटेल हिंदी चित्रपटसृष्टीतील सर्वात सुंदर अभिनेत्रींपैकी एक आहे. अमीषाने हृतिक रोशनसोबत 'कहो ना प्यार…

June 23, 2024

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024
© Merisaheli