Categories: FILMTVEntertainment

सिर से बाल गायब, चेहरे और माथे पर झुर्रियां, ‘जमाई राजा’ एक्टर रवि दुबे की ऐसी हालत देख हैरान हुए फैन्स (Hair Missing From Head, Wrinkles on Face and Forehead, Fans Surprised to See Such Condition of ‘Jamai Raja’ Actor Ravi Dubey)

छोटे पर्दे के फेसम सीरियल ‘जमाई राजा’ फेम रवि दुबे एक ऐसे एक्टर हैं जो टीवी, ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर बड़े पर्दे पर भी अपनी जलवा बिखेर चुके हैं. रवि दुबे वैसे तो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, रवि दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी ओरिजनल के साथ अपने ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीर को मर्ज करके शेयर किया है, जिसमें उनके सिर से बाल गायब दिख रहे हैं, जबकि चेहरे और माथे पर झुर्रियां नज़र आ रही हैं. ‘जमाई राजा’ एक्टर रवि दुबे की ऐसी हालत को देखकर उनके फैन्स भी काफी हैरान हो गए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, रवि दुबे इन दिनों अपने हुलिए को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं. उनका यह लेटेस्ट अवतार हर किसी को हैरान कर रहा है. तस्वीर में रवि दुबे काफी बूढ़े और अजीब दिख रहे हैं, उनके इस अवतार को देखकर उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है. अगर आप भी रवि दुबे की इस हालत को देखकर परेशान हो रहे हैं तो हम आपको बता दें कि रियल में उनकी ऐसी हालत नहीं हुई है, बल्कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऐसा हुलिया बनाया है. यह भी पढ़ें: दूसरी शादी करने पर ट्रोलर्स ने साधा दलजीत कौर पर निशाना, तानों से तंग होकर एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब (Trollers Targeted Dilljiet Kaur for Getting Married for Second Time, Actress Gave This Answer)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर रवि दुबे का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फैराडे’ का है, जो उनके अब तक के करियर का सबसे मुश्किल किरदार है और इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी इस बात को अच्छी तरह से समझ सकते हैं. रवि दुबे की मानें तो किरदार के लिए उन्हें अपना यह ट्रांसफॉर्मेशन सिर्फ बाहर से ही नहीं करना पड़ा है, बल्कि उन्हें मेंटल ट्रांसफॉर्मेशन से भी गुजरना पड़ा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रवि ने अपने बर्थडे पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वो बेहद खूंखार अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इसके तुरंत बाद उन्होंने अपना एक और पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उन्हें पहचान पाना लगभग मुश्किल था. अब उनकी यह लेटेस्ट झलक सामने आई है, जिसमें उनके सिर से बाल गायब दिख रहे हैं, जबकि चेहरे और माथे पर झुर्रियां साफ दिखाई दे रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो रवि दुबे अपनी इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को रवि और उनकी पत्नी शरगुन मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में लुक को लेकर एक्टर का कहना है कि यह एक एस्पेरिमेंटल फिल्म है और इस तरह की फिल्में काफी कम बनती हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम माइकल फैराडे नाम के साइंटिस्ट पर बेस्ड है, लेकिन इसकी कहानी पर उन्होंने सस्पेंस बरकरार रखा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने इस नए ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर रवि दुबे ने कहा कि उन्होंने अपने इस किरदार के लिए जितना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान दिया है, उतना ही फोकस उन्होंने अपने मेंटल ट्रांसफॉर्मेश पर भी किया है. उन्होंने मसल्स को झूलता हुआ दिखाने के लिए एक्सरसाइज़ की मदद ली और फैट्स बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की. इस लुक के लिए उन्होंने फिज़िकल एक्टीविटीज़ कम कर दी. यह भी पढ़ें: पति संग मालदीव में छुट्टियां मना रही श्रद्धा आर्या ने बाथरोब पहन स्विमिंग पूल किनारे बैठ लिया सनबाथ, खूब भा रहा है फैंस को संस्कारी बहू प्रीता का यह अंदाज़… (Shraddha Arya Raises The Heat In Sensuous Bathrobe As She Shares Sizzling Pictures From Maldives Vacation)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब कि रवि दुबे करीब एक महीने से लिथार्जी दिखने के लिए स्ट्रैटिजिक वर्कआउट की मदद ले रहे हैं और उनका यह वर्कआउट उनके सामान्य वर्कआउट से काफी अलग है. इस रोल के लिए उन्हें घंटों प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लेना पड़ा और शूट के लिए तैयार होने में उन्हें करीब 4 घंटे का वक्त लग जाता है. बहरहाल, एक्टर के इस लुक को देखकर फैन्स काफी हैरान हो गए हैं और उनके इस लुक को फिल्म में देखने के लिए बेताब भी नज़र आ रहे हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli