Categories: TVEntertainment

‘कसौटी जिंदगी के…’ की प्रेरणा एरिका फर्नांडिस ने छोड़ दिया देश! दुबई में बसाया नया आशियाना, यह है असली वजह (‘Kasautii Zindagii Kay’ actress Erica Fernandes has shifted her base from India, Actress moves to Dubai, says ‘I felt a little stagnated’)

टीवी के पॉपुलर शोज ‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasautii Zindagii Kay actress) और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) शोज के ज़रिए घर घर में फेम बंटोर चुकी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) की ओर से एक बड़ी न्यूज़ आ रही है. कई फेमस टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने अपना देश छोड़ दिया है और वो दुबई शिफ्ट हो चुकी हैं. इस न्यूज़ ने उनके फैंस को नाराज़ कर दिया है.

एरिका (Erica Fernandes) पिछले कुछ महीनों से दुबई में रेजिडेंट के तौर पर रह रही हैं, लेकिन इस बारे में उन्होंने अपने फैंस के साथ कोई अपडेट नहीं शेयर किया था. और अब जब इस बात का खुलासा हुआ है तो एक्ट्रेस ने देश छोड़कर दुबई में बसने की वजह भी बताई है और बताया है कि वो इंडिया आती जाती रहती हैं.

हाल ही में एक न्यूज़ पेपर को दिए एक इंटरव्यू में एरिका ने दुबई शिफ्ट होने की वजह के बारे में बात करते हुए बताया, “मैं ग्रोथ चाहती थी. ग्रोथ इस सेंस में नहीं कि आपने कितना काम किया है. बल्कि इस बारे में है कि आगे क्या? मुझे महसूस हो रहा था कि मेरी ग्रोथ रुक गई है. मैं और ज्यादा ग्रोथ चाहती थी. मुझे वो नेक्स्ट स्टेप उठाने की जरूरत थी और इसलिए मैंने ये फैसला किया. यहां बहुत कुछ हो रहा है.”

एरिका ने आगे कहा, “हालांकि, मैं वर्क कमिटमेंट्स की वजह से इंडिया ट्रैवल करती रहती हूं. दुबई हमेशा मेरा घर रहा है. इसलिए ये मेरे कंफर्ट जोन से बाहर नहीं है. मेरी फैमिली यहां है, इसलिए यहां शिफ्ट होने का फैसला लेते वक्त मुझे डर नहीं लगा. काम के सिलसिले में मेरा इंडिया आना जाना लगा ही रहता है. दुबई से मुंबई पहुंचना गोरेगांव से नायगाँव पहुंचने से ज्यादा फास्ट है.”

एरिका ने दुबई के बारे में बात करते हुए कहा, “दुबई एक खूबसूरत सिटी है. ये एक ग्लोबल हब है, जहां एक ही छत के नीचे कई नेशनिलिटी रहती हैं. हमें एक देश में Talk विभिन्न दुनिया भर के कल्चर के बारे में जानने को मिलता है. पिछले कई महीनों से यहां बतौर रेजिडेंट के रूप में मेरा काफी एक्सपीरियंस रहा है.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो एरिका को ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से पॉपुलरिटी मिली थी. शो में शहिर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ उनको जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में पार्थ समथान (Parth Samthaan) और हिना खान (Hina Khan) के साथ नजर आई थीं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024
© Merisaheli