Happy Birthday Deepika: जानिए कैसे शुरू हुई थी दीपवीर की लवस्टोरी, देखें दीपिका व रणवीर के कुछ स्टनिंग पिक्स व वीडियोज़ (Happy Birthday Deepika Padukone: Her love story with hubby Ranveer)

आज बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल व टैलेंटेड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का 34वां जन्मदिन (Birthday) है. यह जन्मदिन दीपिका के लिए बेहद खास है,…

आज बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल व टैलेंटेड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का 34वां जन्मदिन (Birthday) है. यह जन्मदिन दीपिका के लिए बेहद खास है, क्योंकि बर्थडे के कुछ दिनों बाद ही उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म छपाक रिलीज होनेवाली है. इसलिए वे फिलहाल फिल्म के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. दीपिका न सिर्फ सफल अभिनेत्री हैं, बल्कि रणवीर सिंह से शादी करके वे सुखी विवाहित जीवन का आनंद भी ले रही हैं. उनके जन्मदिन पर हम आपको दीपवीर की लवस्टोरी के बारे में बता रहे हैं. दीपिका ने 2018  के नवंबर महीने में रणवीर सिंह से शादी की थी. दोनों की गिनती इंडस्ट्री के सबसे लवेबल कपल्स में होती है. शादी के बाद से ही रणवीर सोशल मीडिया पर दीपिका के लिए अक्सर अपना प्यार जताते दिखते हैं.

रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें रामलीला, पद्मावत और गोलियों की रासलीला रामलीला, लेकिन इससे पहले ही रणवीर दीपिका को अपना दिल दे चुके थे. रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पहली बार दीपिका को मकाउ में हुए Zee Cine Awards में देखा था, इस दौरान दीपिका ने सिल्वर गाउन पहना हुआ था. रणवीर ने बताया था कि दीपिका को देखकर मैं फ्लैट हो गया था. इसी साल रणवीर और दीपिका ने फिल्म गोलियों की रासलीला… रामलीला में साथ काम किया. फिल्म में दोनों के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली, इसके बाद यह खबरें आने लगीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक होने से बचाने की कोशिश की लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो सके. बताया जाता है कि फिल्म में दोनों के बीच फिल्माए गए रोमांटिक सॉन्ग अंग लगा दे की शूटिंग के समय दोनों को किसिंग सीन देना था और इस दौरान डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे को किस करते रहे. तभी यह साफ हो गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार नहीं किया. इस गाने के कोरियोग्राफर टेरिंस लुईस के एक इंटरव्यू में कहा था कि गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखकर साफ पता चल रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि रामलीला फिल्म की तैयारी के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका और रणवीर लंच पर गए थे. लंच करते समय मेरे दांत में क्रैब फंस गया. रणवीर ने मुझे बताया कि तुम्हारे दांत में कुछ फंस गया और उसने मेरी दांत से निकाल दिया. वह पल मैं कभी नहीं भूल सकती.

साल 2015 में हुए IIFA अवॉर्ड में जब दीपिका पादुकोण अवॉर्ड लेने आईं तब रणवीर उनके सामने घुटनों पर बैठ गए और उनके लिए गाना राम चाहे लीला गाया, जिसपर दीपिका शर्माए बिना नहीं रह पाईं. इसके बाद दोनों ने वोग इंडिया की ग्रैंड एनिवर्सरी के मौके पर उसके कवर पेज के लिए शूट करवाया. इस दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग नजर आई और दोनों साथ में बहुत कंफर्टेबल दिखे। इस दौरान रणवीर ने इंटरव्यू में कहा, ‘जब दीपिका फ्रेम में होती हैं तब कोई भी किसी दूसरी चीज की तरफ नहीं देखता. इसके बाद दोनों एक बार फिल्म में साथ नजर आए. रोमांटिक ड्रामा फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी दोनों के बीच जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली जिसने फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान दोनों की लव स्टोरी सबके सामने आ चुकी थी और दोनों अक्सर साथ दिखाई देते थे. दोनों के अफेयर को लेकर काफी खबरें आने लगी थीं. रणवीर भी कई बार दीपिका के साथ सरेआम फ्लर्ट करते थे. अब तक यह साफ हो चुका था कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.  इसके बाद दोनों फिल्म पद्मावत में भी साथ दिखाई दिए. इसके साथ ही दोनों का रिश्ता और गहरा होता जा रहा था. इसी बीच दोनों की शादी की खबरें भी आने लगीं और 21 अक्टूबर 2018 को दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कार्ड शेयर किया. दोनों ने 14- 15 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधि रीति रिवाज से शादी कर ली. दोनों ने सोशल मीडिया पर ही अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं जो फैंस को बहुत पसंद आईं और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. शादी के बाद से रणवीर दीपिका अक्सर एक- दूसरे के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते हैं. रणवीर अक्सर दीपिका की तस्वीरों पर प्यार भरे कमेंट कर उनकी तारीफें करते हैं.  आज दीपिका के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी और उनकी पति रणवीर सिंह के कुछ क्यूट व अनसीन पिक्स व वीडियोज़ दिखा रहे हैं.

 

 

 

ये भी पढ़ेंः  एसिड सर्वाइवर्स के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Will Celebrate Her Birthday With Acid Survivors)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

#HealthAlert: दूध के साथ न करें इन 7 चीजों का सेवन (Do Not Consume These 7 Things With Milk)

एक्सपर्ट्स के अनुसार कैल्शियम, आयोडीन, पौटेशियम, फॉस्फोरस और विटामिन डी के गुणों से भरपूर दूध…

कविता- सुबह होते ही बंट जाता हूं मैं… (Poetry- Subah Hote Hi Bant Jata Hun Main…)

सुबह होते ही बंट जाता हूं ढेर सारे हिस्सों में नैतिकता का हिस्सा सर्वाधिक तंग…

© Merisaheli