Categories: TVEntertainment

Happy Birthday: टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी संग ऐसे मनाया लॉकडाउन बर्थडे, मौनी रॉय से लेकर स्मृति ईरानी तक ने दी जन्मदिन की बधाई (Happy Birthday: TV Actress Anita Hassanandani Celebrates 40th Birthday With Husband Rohit Reddy, Watch Photos And Videos)

टीवी की फेमस नागिन अनीता हसनंदानी 40 साल की हो गई हैं. अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी संग मनाया लॉकडाउन बर्थडे, पति ने क्या…

टीवी की फेमस नागिन अनीता हसनंदानी 40 साल की हो गई हैं. अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी संग मनाया लॉकडाउन बर्थडे, पति ने क्या सरप्राइज़ दिया अनीता को? अनीता हसनंदानी को मौनी रॉय से लेकर स्मृति ईरानी तक कई सेलिब्रिटीज़ ने जन्मदिन की बधाई दी.

आज यानी 14 अप्रैल को टीवी की फेमस नागिन अनीता हसनंदानी का बर्थडे है, बता दें कि अनीता 40 साल की हो गई हैं और इस ख़ास मौके पर अभिनेत्री ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे. एक्ट्रेस ने वीडियो और फोटोज़ शेयर कर दी पूरी जानकारी. आप भी देखिए अनीता हसनंदानी के 40वें जन्मदिन की ख़ास तस्वीरें और वीडियो…

अनीता हसनंदानी के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए पति रोहित रेड्डी ने घर का डेकोरेशन किया और वाइफ को सरप्राइज गिफ्ट दिया, ये सब देखकर अनीता हैरान रह गईं. अनीता हसनंदानी को उनके बर्थडे के ख़ास मौके पर मौनी रॉय, स्मृति ईरानी, राज कुंद्रा, मोनालिसा, माही विज, श्रद्धा आर्या समेत कई सिलेब्रिटीज ने बधाई दी है. आप भी देखिए अनीता हसनंदानी के बर्थडे का ये स्पेशल वीडियो:

रोहित रेड्डी ने बड़े ही मज़ाकिया अंदाज में वाइफ अनीता को उनके 40वें बर्थडे की बधाई दी. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने सोई हुई अनीता के गाल पर हैपी बर्थडे लिखा हुआ है. आप भी देखिए ये क्यूट तस्वीर.

रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फनी वीडियो भी शेयर किया है.

बता दें कि इसी साल 9 फरवरी 2021 को अनीता हसनंदानी मां बनी हैं और तब से अनीता और रोहित अपनी पैरेंटहु़ जर्नी के हर लम्हे को एन्जॉय कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इस क्यूट कपल ने अपने बेटे आरव का सेकेंड मंथ बर्थडे बेहद खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. उस दिन भी इस कपल ने बेटे के सेकेंड मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन का एक क्यूट वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया था, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद किया था. दरअसल अनीता और रोहित की ज़िंदगी में जब से उनके बेटे आरव आए हैं, तब से यह कपल लगातार अपने बेबी बॉय की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करता रहता है. फैन्स भी आरव की झलक पाने के लिए बेताब नज़र आते हैं.

इससे पहले पिछले महीने यानी 9 मार्च को जब आरव एक महीने के हुए थे, तब कपल ने आरव रेड्डी के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आरव खेलते हुए नज़र आ रहे थे. आरव के पास बैलून से सजावट की गई थी, जिस पर आरव का नाम लिखा था. इस क्यूट वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया था- ‘और आज मैं एक महीने का हो गया हूं.’ आरव के फर्स्ट मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया था.

‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल की शगुन यानी अनीता हसनंदानी का नाम पहले नताशा हसनंदानी था. बहुत कम लोगों को ये बात मालूम है. दरअसल नाम बदलने के पीछे वजह ये थी कि उन्हें लगा, नताशा नाम लोगों को शायद जल्दी याद न रहे, लेकिन अनीता नाम बहुत पॉप्युलर है इसलिए लोग उसे याद रखेंगे. और हुआ भी यही, नताशा हसनंदानी जब से अनीता हसनंदानी बनीं, तब से उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई. ये है मोहब्बतें सीरियल की शगुन यानी अनीता हसनंदानी आज घर-घर में मशहूर हैं.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli