Categories: FILMEntertainment

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ईशा गुप्ता- मैं 80 साल की उम्र तक भी फिट रहना चाहूंगी… (#HBD: Bold And Beautiful Esha Gupta)

ईशा गुप्ता स्पेन के मैड्रिड में आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने अपने…

ईशा गुप्ता स्पेन के मैड्रिड में आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने अपने सभी फैन्स और जन्मदिन की बधाई देनेवालों को धन्यवाद कहा और ईश्वर का भी शुक्रिया अदा किया.
ईशा एक बिंदास एक्ट्रेस रही हैं. जन्नत 2 में इमरान हाशमी के साथ उन्होंने अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए थे. अजय देवगन के साथ बादशाहों में उनका अलग अंदाज़ दिखा. राज 3 फिल्म में उनकी ख़ूबसूरती और अभिनय ने सभी को प्रभावित किया. ईशा ने साल २००७ में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीता था. उन्होंने उसी साल इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था. साल २०१३ में एफएचएम की वर्ल्ड्स सेक्सिएस्ट 100 महिलाओं की लिस्ट में वे भी शामिल थीं. उन्होंने न्यूकास्ले यूनिवर्सिटी से लॉ स्कॉलरशिप की है.
सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता के बिंदास अंदाज़ की ढेरों तस्वीरें दिखती हैं. वे ऐसे बोल्ड फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. कई बार ईशा ने अपने टॉपलेस फोटोग्राफ्स भी डाले हैं, जिससे बेहद सुर्ख़ियों में रहीं. उनके बोल्ड अंदाज़ को लोगों ने ख़ूब पसंद किया. जिंदगी के बारे में उनका फ़लसफ़ा भी लाजवाब रहा है. उनका कहना है कि वह 80 साल की उम्र में भी काम करना और फिट रहना चाहेंगी. फिल्म इंडस्ट्री में अदाकारा रेखा को बेहद पसंद करती हैं. उनके साथ बात करने का मौक़ा मिले, तो वे दिनभर उनके साथ रहना चाहेंगी.
लॉकडाउन में वे तीन महीने तक अकेली ही रहीं. उस दरमियान उन्होंने ख़ूब योगा, प्राणायाम, एक्सरसाइज़ और वर्कआउट किया. ख़ुद को फिट रखा. इसके बाद धीरे-धीरे डिप्रेशन सा होने लग गया, तो वे अपने परिवार से मिलने दिल्ली चली गईं. ईशा उनकी बहन नेहा के जन्मदिन में दो ही दिन का अंतर है, तो अक्सर ईशा और उनकी बहन जन्मदिन पर अलग रंग की एक जैसी ड्रेस पहनती थीं और एक साथ अपना केक काटती थीं. उन्हें स्पोर्ट्स से बेहद लगाव है, ख़ासकर फुटबॉल, टेनिस, इसलिए स्पेन में फ़ुटबॉल टीम की ब्रांड एंबेस्डर भी बनीं. फ़िलहाल ईशा गुप्ता के हाथ में तीन वेब सीरीज़ और दो फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. उनका एक पंजाबी सॉन्ग बूहा भी आनेवाला है, जो दिलचस्प है.
ईशा का कहना है कि इस साल काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा रहा. अगले साल उम्मीद है कि सब बेहतर होगा. आज ईशा गुप्ता के जन्मदिन पर उनकी बिंदास अंदाज़ की बोल्ड व ब्यूटीफुल फोटोग्राफ्स देखते हैं…

Photo Courtesy: Instagram
यह भी पढ़ें: #HBD: यामी गौतम- स्पर्म डोनेशन जैसे बोल्ड सब्जेक्ट को लेकर विकी डोनर फिल्म के स्क्रिप्ट पर पिता का ऐसा रिएक्शन रहा… (Happy Birthday To Yami Gautam)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

महिलाओं के लिए 10 स्मार्ट फुटवेयर जिनकी क़ीमत है 200 से भी कम (10 Women Footwear Priced Under ₹200)

फुटवेयर ज़रूरत तो है ही लेकिन ये स्टाइल स्टेट्मेंट भी है, कम्फ़र्ट के साथ साथ स्टाइल भी हो और बजट में भी ऐसेफुटवेयर अगर एक ही जगह मिल जायें तो क्या बुरा है, इसलिए हमने सिलेक्ट किए हैं ख़ास आपके लिए ये बजट फ़्रेंड्लीफुटवेयर. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अगर आप इन प्रोडक्ट्स को यहां दिए लिंक्स से ख़रीदते हैं तो ज़रूरहमें उसकी बिक्री से के आर्थिक लाभ से कुछ शेयर या फायदा मिलेगा. लेकिन ये सभी उत्पाद सही हैं और पब्लिश करने केसमय उपलब्ध भी. 1.स्मार्ट स्लिप ऑन्स सुविधाजनक भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं. Flite Women's Brown Beige Slippers आपकी ये दोनों ही ज़रूरतें पूरी करते हैं, वो भी बेहद कम दाम में. इनको आप एंकल लेंथ लेगिंग्स औरसिम्पल कुर्ती के साथ पेयर करें- ₹143 2.ट्रेंडी लुक और कम्फ़र्ट एक साथ मिल जाए तो स्टाइल और लुक बेटर लगेगा. Chips Girl's Fashion Sandals आपको देगी ट्रेंडी लुक. इसे आप कैज़ूअल आउटिंग के लिए पहनकर कूल लुक क्रीएट कर सकती हैं. ये तीन कलर्समें उपलब्ध है- ब्लैक, ब्लू और रेड ₹169 3.अगर आप चाहती हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे तो कूल फुटवेयर पहनना ज़रूरी है. FLITE…

© Merisaheli