Categories: FILMEntertainment

आमिर खान की बेटी इरा खान का हॉट अंदाज़, यलो बिकिनी पहन बाथ टब में चिल करती आई नज़र! (Hottest Look: Aamir Khan’s Daughter Ira Khan Shares Picture In A Yellow Bikini)

पिछले कुछ समय से आमिर खान की बेटी इरा खान काफ़ी खबरों में रही हैं, आए दिन उनकी कोई ना कोई खबर या ख़ुलासे सामने…

पिछले कुछ समय से आमिर खान की बेटी इरा खान काफ़ी खबरों में रही हैं, आए दिन उनकी कोई ना कोई खबर या ख़ुलासे सामने आ हाउ जाते हैं और अब वो खुलकर अपनी बात भी रखने लगी हैं. पहले उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया, उसके बाद यौन शोषण की बात कर सबको सकते में ला दिया और फिर अपने पापा के फ़िटनेस ट्रेनर संग इश्क़ की बात साझा के फिर सबको चौंका दिया.

इरा अब बड़ी हो चुकी हैं और वो दिन ब दिन ग्लैमरस भी होती जा रही हैं. हाल ही में इरा ने एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वो यलो और ब्लैक बिकिनी में नज़र आ रही हैं, वो बाथ टब में चिल भी कर रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा भी है कि मुझे बहुत कुछ करना है, सोशल मीडिया कमिटमेंट्स करने हैं लेकिन कई बार आपको ब्रेक की ज़रूरत होती है अपने लिए, और अपने प्रति जो कमिटमेंट्स होते हैं उन्हें पहले पूरा करना ज़रूरी होता है!
और अब मैं वापस काम पर लौट चुकी हूं, इंतज़ार करने का शुक्रिया!

इरा इन तस्वीरों में बेहद प्यारी लग रही हैं और लोगों को भी ये पिक्स बेहद पसंद आ रही हैं. कोई उन्हें क्यूट तो कोई हॉट कह रहा है, हालाँकि कुछ फैंस हैं जो कह रहे हैं कि ये तुमको सूट नहीं कर रहा लेकिन कुल मिलाकर लोगों का प्यार इरा को हमेशा ही मिलता रहा है.

बात इरा के अफेयर की करें तो उनके पापा के फ़िटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे को छह महीनों से डेट कर रही हैं और दोनों काफ़ी सीरीयस हैं इस रिश्ते को लेकर. बताया जाता है कि नूपुर इरा की मॉम से भी मिल चुके हैं.

फैंस ने भी इरा के इस लुक पर तरह तरह के कमेंट्स किए हैं, कोई कोई कमेंट तो काफ़ी मज़ेदार है. कोई पूछ रहा है कि क्या आप आमिर खान की बेटी हो तो कोई कहता है आप तो चिल ही करती हो तो ब्रेक किस बात का. किसी ने कहा क्यूट लग रही हो तो कोई बोला सूट माहिर कर रहा, संस्कार भूल गई. आप भी पढ़ें ये कमेंट्स-

यह भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने माना अली गोनी संग है रिश्ता, 3 साल से डेट कर रहे हैं दोनों (Big Boss 14: Jasmin Bhasin Confesses Love For Aly Goni)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

क्या बढ़ते प्रदूषण का स्तर मांओं के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है? (Are Rising Pollution Levels Affecting The Health Of Mothers?)

दिल्ली का वायु प्रदूषण मुख्य रूप से पूरी सर्दियों में एक गंभीर समस्या बना रहता…

© Merisaheli