Categories: TVEntertainment

जैस्मिन भसीन ने माना अली गोनी संग है रिश्ता, 3 साल से डेट कर रहे हैं दोनों (Big Boss 14: Jasmin Bhasin Confesses Love For Aly Goni)

बिग बॉस में अब जो ट्विस्ट आया है वो किसी ने सोचा भी नहीं था. फिनाले में पहुंचे चार फ़ायनलिस्ट को टक्कर देने बतौर वाइल्ड…

बिग बॉस में अब जो ट्विस्ट आया है वो किसी ने सोचा भी नहीं था. फिनाले में पहुंचे चार फ़ायनलिस्ट को टक्कर देने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, अर्शी खान, राहुल महाजन, राखी सावंत और मनु पंजाबी घर में पहुंच चुके हैं. लेकिन ये यूं ही घर में नहीं आए हैं बल्कि ये घर के बाक़ी सदस्यों की मुश्किलें बढ़ाने भी आए हैं और अपने साथ कुछ टास्क और चैलेंजेस भी लाए हैं.
विकास गुप्ता को काफ़ी चैलेंज मिले हैं और उन्होंने कहा भी कि सबको पूरा करेंगे वो भी बड़ी आसानी से. इसी बीच अब एक ऐसी बात सामने आई है जिससे जैस्मिन और अली के रिश्ते का सच लोगों को पता चला है और वो भी जैस्मिन ने खुद क़ुबूला है.

दरअसल विकास ने जैस्मिन से पूछा कि तुम्हारे और अली के बीच क्या है तो जैस्मिन ने कहा दोस्ती लेकिन विकास ने कहा कि क्या तुमको लगता है लोग बेवक़ूफ़ हैं और सच देख नहीं सकते? विकास ने जैस्मिन से आगे पूछा क्या तुम सारी ज़िंदगी अली के साथ नहीं रहना चाहतीं? क्या तुम उससे प्यार नहीं करतीं… पहले तो जैस्मिन इसी कोशिश में लगी रही कि सच ना उगले लेकिन बाद में उन्होंने मान किया कि हां, वो अली से प्यार करती हैं और उनका अली के साथ रिश्ता है.

इसके बाद रही सही कसर कश्मीरा शाह ने भी पूरी कर दी. कश्मीरा ने जैस्मिन को कहा कि आप मास्टर माइंड हो क्योंकि आपने पहले तो रो-रो कर अली को घर में बुला लिया और उसके बाद जब बाहर जाने की बात आई तो उसी को बाहर भी भेज दिया, आप भी तो जा सकती थीं बाहर, इसलिए ये आपका मास्टर स्ट्रोक था। तब जैस्मिन ने कहा कि भावनाओं में कोई मास्टर स्ट्रोक नहीं मारता, आप कुछ जानती ही नहीं.

इसके बाद जैस्मिन ने कहा कि वो और अली तीन साल से रिश्ते में हैं और वो प्यार के लिए घर में आया था और प्यार के लिए ही बाहर भी गया क्योंकि उसके और अली के रिश्ते में वही होता है जो अली चाहता है, यही उनके रिश्ते का बेस है. मुझे ख़ुशी है कि मेरी ज़िंदगी में कोई ऐसा है जो मुझसे इतना प्यार करता है और उसकी हर बात मानने में मुझे भी ख़ुशी होती है.
ग़ौरतलब है कि पहले जैस्मिन हमेशा इस रिश्ते हो दोस्ती का नाम ही देती रहीं, लेकिन अब इस ख़ुलासे के बाद विकास भी कैमरे में कहने लगे कि जैस्मिन के पैरेंट्स देख लें कि लड़का अच्छा है!

जैस्मिन और अली के फैंस भी खुश हैं इस ख़ुलासे के बाद!

यह भी पढ़ें: BB14: कविता कौशिक के पति ने अभिनव शुक्ला को कहा नामर्द! बोले दारू पीकर मेरी पत्नी को करता था परेशान, पुलिस बुलानी पड़ी थी, जेंटलमैन नहीं है! (Kavita Kaushik’s Husband Ronnit Biswas Reveals Abhinav Shukla Has Alcohol Problem, Says Had To Call Cops On Him)

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: जादुई गधा! (Akbar-Birbal Story: The Magical Donkey)

बादशाह अकबर ने अपनी बेगम साहिबा के जन्मदिन पर उन्हें एक बेशकीमती हार दिया. ये…

मदर्स डे पर विशेष.. कहानी- सर्वे (Short Story- Survey)

"तुम्हें पता है कार्तिक, जनतंत्र का चौथा महत्वपूर्ण स्तंभ होता है- प्रेस यानी समाचारपत्र. आधे…

© Merisaheli