Categories: FILMEntertainment

शादीशुदा जिंदगी को कैसे बनाएं खुशहाल, वरुण धवन ने दिए सेक्स लाइफ से जुड़े ये खास टिप्स (How to Make Married Life Happy, Varun Dhawan Has Given Special Tips Related to Sex Life)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के अब तक के सभी सीज़न्स की तरह सातवां सीज़न भी दर्शकों…

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के अब तक के सभी सीज़न्स की तरह सातवां सीज़न भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. ‘कॉफी विद करण 7’ में अब तक बॉलीवुड की कई जानी-मानी और मशहूर हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं. यह एक ऐसा शो है जहां सेलेब्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज़ खुलते हैं और यहां सितारों की सेक्स लाइफ को लेकर ज़िक्र ज़रूर होता है. इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर और वरुण धवन गेस्ट बनकर पहुंचे, जहां वरुण ने सेक्स लाइफ को लेकर कई खास टिप्स देते हुए लोगों को बताया कि वो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को कैसे खुशहाल बना सकते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ में होस्ट करण जौहर के सामने वरुण धवन और अनिल कपूर ने अपनी शादी और सेक्स लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. चैट के दौरान कई मज़ेदार पलों के साथ सबसे दिलचस्प पल तब आया, जब वरुण धवन ने शादी और रिलेशनशिप को हेल्दी बनाए रखने के लिए खास एडवाइस दी. यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर और सारा अली खान से लेकर आर्यन खान तक, जानें कितने पढ़े-लिखे हैं बॉलीवुड के ये स्टार किड्स (From Janhvi Kapoor and Sara Ali Khan son Aryan Khan, Know Educational Qualification of These Bollywood Star Kids)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शो के दौरान एक सेगमेंट में अनिल कपूर और वरुण धवन को कुछ फैन्स के कॉल आए, जिन्होंने इन दोनों एक्टर्स से शादी और रिलेशनशिप को बेहतर बनाए रखने की सलाह मांगी. इसी दौरान एक शख्स ने वरुण धवन से पूछा कि शादी और सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाए रखने के लिए क्या करना चाहिए? इसका जवाब देने से पहले वरुण ने उस शख्स से पूछा कि वो अपनी वाइफ के साथ रिलेशन बनाते हैं और कितनी बार सेक्स करते हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शख्स से सवाल पूछने के बाद उसको जवाब देते हुए एक्टर ने उसे सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आयुर्वेदिक दवा की मदद लेने की सलाह दी. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि पैशन को दोबारा ज़िंदा करने के लिए शख्स को अपनी पार्टनर के साथ बेडरूम में रोल प्ले भी ट्राई करना चाहिए. इसके साथ ही एक्टर ने शख्स से कहा- अपनी वाइफ से पूछिए कि उन्हें मिशनरी, डॉगी या हेलीकॉप्टर पोज़ीशन में से क्या पसंद है? उसके हिसाब से आपको सेक्स पोजीशन ट्राई करने चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वरुण ने जिस तरह से शख्स को सेक्स लाइफ बेहतर बनाने के टिप्स दिए, उसे सुनने के बाद करण जौहर ने एक्टर से पूछ लिया कि क्या वो सेक्स गुरू हैं? इस पर वरुण ने जवाब दिया कि मेरा लिबीडो अच्छा है और यह नेचुरल है. एक्टर ने कहा कि मैं एक शादीशुदा आदमी हूं, इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है. इसके आगे भी पुरुषों को टिप्स देते हुए वरुण ने कहा कि मैं अपनी पत्नी नताशा को स्कूल के दिनों से डेट कर रहा था, इसलिए अपनी पार्टनर को रिझाने, हंसाने और अच्छा फील कराने के लिए कई स्पेशल चीज़ें करनी पड़ती हैं. यह भी पढ़ें: इस क्लास में पहली बार नताशा दलाल से मिले थे वरुण धवन, सालों तक अपने रिश्ते को छुपाया, फिर बनें एक-दूजे के हमसफर (Varun Dhawan Met Natasha Dalal First Time in This Class, Hide Their Relationship For Years, Then Became Each Other’s Life Partner)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि मर्दों को शादीशुदा लाइफ को बेहतर बनाने के टिप्स देने के बाद वरुण ने अपनी पत्नी नताशा दलाल के लिए कहा कि वो इस शो में उनकी बातें सुनकर खुश नहीं होंगी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी को मैसेज देते हुए कहा- सॉरी नताशा… शो में वरुण ने यह भी कहा कि वो और उनकी पत्नी नताशा पार्टनर पर चीटिंग करने में भरोसा नहीं करते हैं. गौरतलब है कि इस चैट शो का सातवां सीज़न 7 जुलाई को शुरु हुआ था, जिसमें अब तक कई बड़े सितारे शिरकत कर चुके हैं.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli