इस क्लास में पहली बार नताशा दलाल...

इस क्लास में पहली बार नताशा दलाल से मिले थे वरुण धवन, सालों तक अपने रिश्ते को छुपाया, फिर बनें एक-दूजे के हमसफर (Varun Dhawan Met Natasha Dalal First Time in This Class, Hide Their Relationship For Years, Then Became Each Other’s Life Partner)

वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो खुद को विवादों से दूर ही रखना पसंद करते हैं. वरुण धवन न तो अपने अफेयर के गॉसिप्स को लेकर चर्चा में रहे और न ही किसी तरह के विवाद को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी. वरुण धवन आज अपनी स्कूल टाइम फ्रेंड नताशा दलाल के लाइफ पार्टनर बन चुके हैं और कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहा है. वरुण और नताशा ने अपने रिश्ते को सालों तक दुनिया की नज़रों से छुपाकर रखा और जब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधे तब जाकर दुनिया को पता चला कि स्कूल डेज़ से ही वो एक-दूसरे के बेहद करीब थे. कहा जाता है कि छठी कक्षा में पहली बार वरुण धवन, नताशा दलाल से मिले थे. हालांकि दोनों ने सालों तक अपने रिश्ते को छुपाया और फिर सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हमसफर बन गए. आइए जानते हैं वरुण-नताशा की क्यूट लवस्टोरी…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वरुण धवन जब स्कूल में पढ़ रहे थे और जब वो कक्षा छठी में आए तो मानों उनकी पूरी ज़िंदगी ही बदल गई. कक्षा छठी में ही पहली बार वरुण धवन अपनी हमसफर नताशा दलाल से मिले थे. स्कूल से शुरु हुई यह प्रेम कहानी अब शादी के मुकाम तक पहुंच चुकी है और वरुण पिछले साल ही सात जन्मों के लिए नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. यह भी पढ़ें: जब स्कूल के दिनों में अथिया शेट्टी को परेशान करते थे टाइगर श्रॉफ, ये स्टारकिड्स थे एक्ट्रेस के क्लासमेट (When Tiger Shroff used to Tease Athiya Shetty During Her School days, These Star Kids Were Her Classmates)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां लिंकअप और ब्रेकअप बेहद कॉमन हो चुका है तो वहीं वरुण और नताशा की लव स्टोरी उन युवाओं के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है जो सच्चे प्यार के सही मायने समझना चाहते हैं. दरअसल, वरुण और नताशा स्कूल से ही एक-दूसरे के साथ हैं. छठी क्लास में पहली बार नताशा से मुलाकात के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, फिर कक्षा 11वीं तक आते-आते दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वरुण ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने जब नताशा को प्रपोज़ किया तो उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. उन्होंने कई बार नताशा को प्रपोज़ किया और हर बार नताशा ने उन्हें रिजेक्ट किया, लेकिन फिर नताशा की ना वरुण के लिए हां में बदल गई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि एक-दूसरे से प्यार का इजहार करने के बाद भी दोनों ने कई सालों तक अपने रिश्ते को छुपाकर रखा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वरुण और नताशा चोरी-छुपे एक-दूसरे को डेट करते रहे और एक साथ स्पॉट होने के बाद दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अपना दोस्त बताते. जब भी उनसे शादी या डेटिंग को लेकर कोई सवाल किया जाता तो दोनों यही कहते कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. आखिरकार लंबे समय की डेटिंग के बाद दोनों ने एक होने का फैसला किया, फिर वरुण धवन और नताशा ने 24 जनवरी 2021 को शादी कर ली. दोनों ने अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’ में शादी रचाई. यह भी पढ़ें: घर में पत्नी ट्विंकल के सामने भीगी बिल्ली बनकर रहते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, इस वजह से जोड़ते हैं उनके सामने हाथ (Because of This Akshay Kumar Always Joins his Hands in Front of his Wife Twinkle in the House)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं, जो लाइमलाइट से कोसों दूर ही रहना पसंद करती हैं. वहीं वरुण धवन अपने कूल अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं, खासकर फीमेल फैन्स के बीच उनके लिए दीवानगी देखते ही बनती है. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ मे नज़र आए थे.

×