Entertainment

इब्राहिम अली खान संग बेटी पलक तिवारी की डेटिंग की खबरों पर बोले पापा राजा चौधरी- वो खुश, तो मैं खुश… एक्स वाइफ श्वेता तिवारी के लिए कहा- उसने बच्चों की अच्छी परवरिश की है… (‘I Am Happy With It…’ Palak Tiwari’s Father Raja Chaudhary Reacts To Her Link-Up With Ibrahim Ali Khan)

पलक तिवारी अब महज़ श्वेता तिवारी की बेटी के तौर पर नहीं जानी जातीं, बल्कि उन्होंने अपना अलग मुक़ाम बनाया है. बॉलीवुड में डेब्यू और बड़े ब्रांड्स एंडॉर्स करने से लेकर वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफ़ी खबरों में रहती हैं.

पलक को अक्सर सैफ़ अली ख़ान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया जाता है. वो अक्सर कोशिश करती हैं कि मीडिया के कैमरों में क़ैद न हों लेकिन दोनों को कई बार साथ-साथ कैप्चर किया जा चुका है. हालांकि दोनों के पैरेंट्स ने इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है पर हां अब पलक के पापा राजा चौधरी का रिएक्शन ज़रूर आया है.

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राजा ने इब्राहिम और पलक के रिश्तों पर खुलकर कहा. राजा ने कहा वो अब छोटी बच्ची से बड़ी हो चुकी है. इस उम्र में बच्चों में निर्णय लेने की क्षमता आ जाती है और अगर वो ख़ुश है तो मैं भी ख़ुश हूं. हां वो दुखी होती है तो मैं भी दुखी हो जाता हूं. उसे पता है उसे क्या करना है. वैसे भी श्वेता ने अच्छी परवरिश दी है बच्चों को.

अपनी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की खूब प्रशंसा की राजा ने. उन्होंने कहा कि एक बिज़ी और सिंगल मदर होने के बाद भी उसने बच्चों की अच्छी परवरिश की है. उससे अच्छी परवरिश भला कौन दे सकता था. अगर किसी ने कोई अच्छा काम किया है तो उसे उसका क्रेडिट तो मिलना ही चाहिए. श्वेता ने बहुत अच्छे तरीक़े से बच्चों को पाला है.

बता दें कि राजा और श्वेता कि शादी 1998 में हुई थी और साल 2007 में दोनों का तलाक़ हो गया था. राजा काफ़ी समय तक पलक से मिले नहीं थे लेकिन अब वो अपनी बेटी से मिलते हैं और श्वेता की भी खूब तारीफ़ करते हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli