Entertainment

इमली फेम करण वोहरा शादी के 11 साल बाद बननेवाले हैं जुड़वा बच्चों के पिता, एक्टर ने शेयर की बेबी शॉवर की तस्वीरें (Imlie Fame Karan Vohra And His Wife Bella To Welcome Twins, Actor Shares A Glimpse Of Cute Baby Shower)

टीवी शो इमली में अथर्व राणा का लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर करण वोहरा इन दिनों सातवें आसमान पर हैं और हों भी क्यों न आख़िर शादी के 11 साल बाद उनके घर में ख़ुशियों ने दस्तक दी है और उनके आंगन में एक नहीं बल्कि एकसाथ दो बच्चों की किलकारियां गूंजनेवाली हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी है कि वो जुड़वां बच्चों के पिता बननेवाले हैं.

करण ने जनवरी साल 2012 में बेला हांडा से शादी की थी. बेला दिल्ली में रहती हैं जबकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े होने के चलते करण को मुंबई में रहना पड़ता है. करण की अच्छी-ख़ासी फैन फॉलोइंग है और इमली में उनके काम और एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है.

करण और बेला जून में पाने जुड़वा बच्चों का स्वागत करनेवाले हैं और इस बीच एक्टर ने बेबी शॉवर की खूबसूरत झलकियां इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इसमें उनके दिल्ली के घर की भी झलक देखने को मिल रही है. करण में वीडियो भी शेयर किया था जिसे खूब पसंद किया गया और फ़ैंस, को स्टार्स व दोस्तों ने कपल को जी भर के बधाइयां दीं. फैन्स का ये भी कहना है कि करण आप एक ग्रेट डैड बनोगे.

अपने पहले बच्चों को लेकर करण और बेला भी काफ़ी एक्साइटेड हैं. बेला का बेबी शॉवर 21 मई को हुआ था जिसके इंविटेशन का वीडियो करण ने शेयर किया था. अब एक्टर ने बेबी शॉवर की कुछ पिक्चर्स और वीडियो साझा किए हैं.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/Csqp4LAJDUj/?igshid=NTc4MTIwNjQ2YQ==

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करण इमली से पहले पिंजरा ख़ूबसूरती का, कृष्णा चली लन्दन और ज़िंदगी की महक जैसे शोज़ में काम कर चुके हैं और अब इमली ने उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. इस शो की टीआरपी ही इसकी कामयाबी का सबूत है और इससे जुड़े सभी स्टार्स को फैन्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. करण की को स्टार मेघा चक्रवर्ती ने भी करण के वीडियो पर क्यूट कमेंट करके उनको बधाई दी है.

Geeta Sharma

Recent Posts

बच्चों का सेल्फ कॉन्फिडेंस बूस्ट करना है तो न करेें 6 ग़लतियां (6 Parenting Mistakes That Destroy Childrens Confidence)

कभी घर, तो कभी ऑफिस का ग़ुस्सा बच्चों पर उतारने वाले अधिकांश पैरेंट्स को इस…

July 14, 2024

कहानी- नीटू (Short Story- Neetu)

"बड़ी मां… मेरी मेज़ पर यह पत्रिका पड़ी थी. आप तो पत्रिका पढ़ने पर डांटती…

July 14, 2024
© Merisaheli