Categories: FILMEntertainment

मां श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में जाह्नवी और खुशी के आंखों से छलका दर्द ! (Jahanvi and khushi gets emotional at Sridevi Prayer meet in chennai)

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की याद में रविवार को चेन्नई में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें कपूर परिवार के…

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की याद में रविवार को चेन्नई में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें कपूर परिवार के सभी सदस्यों के अलावा कई जानी-हस्तियां मौजूद रहीं. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए जाह्नवी और खुशी शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गई थीं.

इस प्रार्थना सभा में जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर बहुत ही भावुक नज़र आए. खासकर जाह्नवी और खुशी के चेहरे पर मां को खो देने का गम साफ तौर पर झलक रहा था और मां को याद कर उनकी आंखें नम हो गई थी.

चेन्नई में श्रीदेवी के घर आयोजित इस प्रार्थना सभा में साउथ इंडस्ट्री के कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस प्रार्थना सभा की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने जाह्नवी और खुशी के साथ उनकी अस्थियों को रामेश्वरम में विसर्जित किया था. फिर उन्होंने हरिद्वार में श्रीदेवी का पिंडदान किया था और रविवार को उन्होंने श्रीदेवी की याद में प्रार्थना सभा का आयोजन किया.

यह भी पढ़ें: देखिए विराट और अनुष्का के नए आशियाने की Pics !

 

 

 

Recent Posts

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

© Merisaheli