Categories: TVEntertainment

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में जसलीन मथारू, अंतिम संस्कार से लौटने बाद हुईं अस्पताल में भर्ती, देखें वीडियो (Jasleen Matharu Shocked by Death of Sidharth Shukla, Hospitalized After Returning From Funeral, Watch Video)

‘बालिका वधू’ में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने और ‘बिग बॉस 13’ के विनर का खिताब जीतने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि महज़ 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह गए. सिद्धार्थ के असामयिक निधन से जहां उनकी फैमिली और दोस्तों का हाल बेहाल है तो वहीं शहनाज़ गिल की हालत भी बेहद खराब हो गई है. शहनाज़ खुद को सिद्धार्थ के गम से बाहर नहीं निकाल पा रही हैं. वहीं बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं जसलीन मथारू भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में आ गई हैं. अंतिम संस्कार से लौटने के बाद उनकी हालत इस तरह खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अस्पताल से जसलीन मथारू का वीडियो सामने आया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जसलीन मथारू ने आज अस्पताल से एक वीडियो पोस्ट कर सभी को सूचित किया है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन और उनके परिवार से मिलने के बाद वह बीमार पड़ गई हैं. उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें कहा है- जब सिद्धार्थ की मौत हुई और मैं उनके घर गई तो माहौल ऐसा था कि शहनाज और सिद्धार्थ की मां से मिलने के बाद मैं घर लौट आई. घर लौटने के बाद मुझे एक मैसेज मिला, जिसमें किसी ने मुझे मरने के लिए कहा. मैं बहुत प्रभावित हुई, मुझे लगा कि जीवन कितना अप्रत्याशित है. मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हुआ, मेरी तबीयत बिगड़ गई और मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मुझे कल रात 104 बुखार था और अब यह 103 है. मैं बेहतर हो रही हूं. कृपया अपना ख्याल रखें और मेरे ठीक होने के लिए भी प्रार्थना करें. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार परिवार ने जारी किया बयान, कहा- हमारी प्राइवसी का रखें ख़्याल, मुंबई पुलिस का भी अदा किया शुक्रिया! (Sidharth Shukla’s Family Releases First Statement After His Death, Requests For Privacy)

अस्पताल में भर्ती होने से पहले जसलीन ने शहनाज गिल से मिलने के अपने अनुभव को शेयर किया था. जसलीन ने शेयर किया था- मैं शहनाज से भी मिली थी और वह पूरी तरह से ब्लैंक थीं. चुलबुली, मस्ती करने वाली शहनाज के चेहरे पर खालीपन और खामोशी थी. वो लगातार एक जगह को घूर रही थीं और मैं उनकी हालत को देखकर स्तब्ध रह गई. मैंने उसे ऊपर उठाया और उससे बात करने की कोशिश की. उसने मुझे बैठने के लिए कहा, जिसके बाद मैं उसके पास बैठ गई. उसे इस तरह से देखना दिल दहला देने वाला था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं आज सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने उन लोगों का आभार व्यक्त किया जो एक्टर की जर्नी का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने सभी से परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया. नोट में मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया गया है. प्रेस नोट में लिखा है- सिद्धार्थ की यात्रा में जिन तमाम लोगों ने साथ दिया और उस पर बिना शर्त निस्वार्थ इतना प्यार बरसाया उन सभी का तहे दिल से शुक्रिया. आप सबसे ये गुज़ारिश करते हैं कि दुख की इस घड़ी में हमारी भी प्राइवसी का ख्याल रखा जाए और इस शोक से उबरने का हमें समय दें. मुंबई पुलिस फोर्स का खास तौर से धन्यवाद. यह भी पढ़ें: आज 5 बजे होगी सिद्धार्थ शुक्ला की शोक सभा, फैन्स भी हो सकेंगे शामिल (Sidharth Shukla’s prayer meet to take place at 5 pm today, fans can also join virtually)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से इंडस्ट्री और तमाम फैन्स को गहरा सदमा लगा है. एक्टर का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उन्हें मुंबई के कपूर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें बॉलीवुड और टेलीविज़न के कई सितारे शामिल हुए. सिद्धार्थ के जाने के बाद ग्लैमर इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करते हुए एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli