सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद प...

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार परिवार ने जारी किया बयान, कहा- हमारी प्राइवसी का रखें ख़्याल, मुंबई पुलिस का भी अदा किया शुक्रिया! (Sidharth Shukla’s Family Releases First Statement After His Death, Requests For Privacy)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को तीन दिन हो चुके हैं लेकिन इस सदमे से उबरने में फैंस और परिवार को न जाने कितना समय लगे. इसी बीच सिद्धार्थ की मौत के बाद अब पहली बार सिड के परिवार की तरफ़ से बयान जारी किया गया है.

सिद्धार्थ के परिवार ने एक प्रेस नोट जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है- सिद्धार्थ की यात्रा में जिन तमाम लोगों ने साथ दिया और उस पर बिना शर्त निस्वार्थ इतना प्यार बरसाया उन सभी का तहे दिल से शुक्रिया. और ये निश्चित तौर पर यहीं ख़त्म नहीं होता क्योंकि अब सिद्धार्थ हमेशा हमारे दिलों में रहेगा.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ अपनी प्राइवसी का बेहद ख़याल रखता था और इसलिए हम भी आप सबसे ये गुज़ारिश करते हैं कि दुख की इस घड़ी में हमारी भी प्राइवसी का ख़याल रखा जाए और इस शोक से उबरने का हमें समय दें.

मुंबई पुलिस फ़ोर्स का ख़ास तौर से धन्यवाद, उनकी संवेदन शीलता और सहानुभूति के लिए. वो एक ढाल की तरह थी, हमारी सुरक्षा के लिए और दिनभर हर मिनट वो हमारे साथ खड़ी थी.

सिद्धार्थ को हमेशा अपनी प्रार्थना और दुआओं में याद रखें.

ॐ शांति 🙏🏻

शुक्ला परिवार

Sidharth Shukla

ग़ौरतलब है कि आज यानी सोमवार को शाम 5 बजे सिद्धार्थ की प्रार्थना सभा रखी गई है और यह प्रार्थना सभा ऑनलाइन रखी है ताकि सिड के फैंस भी इसमें बिना परेशानी के शामिल हो सकें!

Sidharth Shukla

ज़ूम मीटिंग लिंक के ज़रिए फैंस इस सभा में शामिल हो सकते हैं. इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के दोस्तों ने जैसे करणवीर बोहरा ने भी इस प्रेयर मीट की जानकारी दी है.

Photo Courtesy: Instagram/Social Media

यह भी पढ़ें: ‘पति-पत्नी से कम नहीं था सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का रिश्ता…’ बोलीं पवित्रा पुनिया! (‘Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill’s Bond Was No Less Than That Of A Husband Wife…’ Says Pavitra Punia)

×