Categories: TVEntertainment

जैस्मिन भसीन ने फिलहाल किया अली गोनी के संग शादी से इंकार, जानिए क्या है वजह? (Jasmin Bhasin Denies Marraige Plan With Aly Goni, Says Marriage Is Not On The Cards For Them)

बिग बॉस 14 के बाद से ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन लोगों के फेवरेट कपल बने हुए हैं और दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को…

बिग बॉस 14 के बाद से ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन लोगों के फेवरेट कपल बने हुए हैं और दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को खूब पसंद आती है. और जब भी सोशल मीडिया पर ये कपल साथ नज़र आता है, उनके फैन्स उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं. ऐसे में उनके फैंस को बेसब्री से उस दिन का इंतज़ार है जब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. लेकिन लगता है अब उनका ये इंतज़ार इतनी जल्दी नहीं खत्म होने वाला, क्योंकि जैस्मिन ने फिलहाल शादी से इनकार कर दिया है. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि अली गोनी और जैस्मीन दोनों ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहे थे और शो में दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री काफी ज्यादा चर्चा में रही. इस शो के दौरान ही दोनों का इश्क लोगों के सामने आया. यहां तक कि जब जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो गईं तब अली गोनी ने ऐलान किया कि वो केवल अपनी इस खास फ्रेंड के लिए शो खेलेंगे और जीतने की कोशिश करेंगे.

शो के बाद भी दोनों अक्सर साथ ही नज़र आते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस 14 खत्म होते ही जैस्मिन और अली गोनी साथ कश्मीर गए और वहां दोनों ने क्वालिटी टाइम बिताया. होली की दिन भी दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह रंगे नज़र आए.

अली गोनी के परिवार के साथ भी जैस्मिन भसीन की बहुत शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. ये सब देखकर उनके फैंस को लग रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने का फैसला ले सकते हैं. लेकिन अब जैस्मीन ने शादी की बात से इनकार करके अपने फैन्स का दिल तोड़ दिया है.

दरअसल बीते दिन जैस्मीन को कुछ पैपराजी ने उनके और अली गोनी के रिश्ते को लेकर कुछ सवाल किए और ये भी पूछा कि दोनों कब शादी कर रहे हैं, जिसके जवाब में जैस्मिन ने कहा, ‘ये नामुमकिन है. हमारी कोई बात ही नहीं चल रही है. अभी तो नया-नया प्यार हुआ है हमारा.’ जैस्मीन ने कहा कि फिलहाल दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों में बेहद खूबसूरत रिश्ता है और वे इसी में खुश हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबरें उड़ रही थीं कि अली गोनी और जैस्मिन जल्दी ही शादी कर सकते हैं और दोनों की फैमिली ऑफिशियल सेरेमनी करने को तैयार हो गई है. लेकिन जैस्मीन ने अब ऐसी किसी भी पॉसिबिलिटी से साफ इंकार कर दिया है और कहा है कि अली गोनी और उनके बीच अभी तक शादी को लेकर कोई बातचीत भी नहीं हुई है और फिलहाल दोनों रोमांटिक फेज़ को एन्जॉय कर रहे हैं.

खैर जैस्मीन ने फिलहाल शादी की खबरों से भले ही इंकार किया हो, पर दोनों जिस तरह साथ टाइम स्पेंड करते हैं और जिस तरह की रोमांटिक केमिस्ट्री दोनों के बीच नज़र आती है, उसे देखते हुए इतना तो कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को लेके काफी सीरियस हैं और हो सकता है कि अली-जैस्मिन अगले साल तक शादी करने का फैसला लें.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli