Categories: TVEntertainment

#झलक दिखला जा-10: ख़तरनाक स्टंट करने के बाद श्रीति झा दिखाएंगी डांस के शानदार मूव्स, WildCard Contestant के तौर पर एक्ट्रेस को मिली शो में एंट्री (Jhalak Dikhhla Jaa 10: Sriti Jha Enters Dance Reality Show As WildCard Contestant)

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाडी-12' में दिखाई देने वाली श्रीति झा अब डांस बेस्ड शो 'झलक दिख ला…

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी-12’ में दिखाई देने वाली श्रीति झा अब डांस बेस्ड शो ‘झलक दिख ला जा-10 में अपने जलवे बिखेरेंगी.

डांस रियलिटी टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ पांच साल बाद फिर से इंडियन नेशनल टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहा है. ‘झलक दिखला जा-10’ के इस सीजन के जज हैं करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही.

यह डांस शो कंटेस्टेंट्स द्वारा किए गए शानदार पर्फोर्मन्सेस के कारण दर्शकों का खूब मनोरंजन  कर रहा है, साथ ही एंटरटेनमेंट के टीआरपी में शो को हाई रैंकिंग मिल रही है.

कुंडली भाग्य एक्टर धीरज धूपर के शो छोड़ने के बाद श्रीति झा ने भी कुछ हेल्थ कारणों से इस शो को अलविदा कह दिया. दर्शकों ने अभी तक श्रीति झा को स्टंट करते हुए, ओपन माइक, पेंटिंग और बुनाई पर हाथ आजमाते हुए देखा है, लेकिन अब दर्शक उन्हें परफॉरमेंस करते हुए देखेंगे और अब कुमकुम भाग्य फेम श्रीति झा जल्द ही ने डांस बेस्ड रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर इस शो में एंट्री करेंगी.

हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर उनका प्रोमो शेयर किया गया. इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ करने वाली है है श्रीति झा अपना झलक दिख ला जा का सफर शुरू”

प्रोमो वीडियो में, श्रीति झा, जिन्होंने 2007 में डिज़्नी इंडिया के म्यूजिकल टीन ड्रामा  धूम मचाओ धूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रीति झा इस प्रोमो वीडियो में ब्लू कलर की सीक्वेन साड़ी में डांस करते हुए दिखाई दे रही है.

जानकारी केलिए बता दें कि झलक दिख ला जा-10  में आने से पहले श्रीति को रोहट शर्मा के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाडी -12 में खतरनाक स्टंट करते हुए देखा गया था.  लेकिन एक्ट्रेस 8वें सप्ताह में ही शो से बाहर हो गई थीं फिर दोबारा श्रीति दसवें सप्ताह में एक वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में भी लौटी, लेकिन  एलिमिनेशन टास्क के दौरान फैसल शेख से हार गई और एक्ट्रेस  खतरों के खिलाडी -12 का सफर जारी नहीं रख सकी.

और भी पढ़ें: बेटी वामिका के साथ ‘प्लेडेट’ पर निकली अनुष्का शर्मा ने शेयर किया क्यूट वीडियो, फैंस ने पूछा- ‘छोटी बच्ची हो क्या?’ (Anushka Sharma Shares Cute Video From Her ‘Playdate’ With Daughter Vamika, Fans Ask, ‘C?’)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

© Merisaheli