‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर खान-सागरिगा घाटगे, युवराज सिंह-हेज़ल कीच प्यार के बाद शादी के…

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर खान-सागरिगा घाटगे, युवराज सिंह-हेज़ल कीच प्यार के बाद शादी के बंधन में बंध चुके हैं. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अफेयर की खबरें भी कई बार सुर्खियाँ बटोर चुकी हैं. हालांकि अब तक दोनों ने कभी इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन अब उर्वशी ने कुछ ऐसा कह दिया है कि ऋषभ पंत को रिएक्शन देना पड़ा है और वो उर्वशी पर इतना भड़क गए हैं कि उन्होंने उन्हें खरी खरी सुना दी है. क्या है पूरा माजरा आइए जानते हैं.

दरअसल इन दिनों उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी ने कहा था, “एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी. मुझे कॉल आ रहे थे लेकिन मुझे पता ही नहीं चल रहा था कि मुझे कॉल आ रहे हैं. मैं ये नहीं बताऊंगी कि मिस्टर RP कौन हैं, लेकिन जब मैं उठी तो मैंने देखा 16-17 मिस्ड कॉल थे. तब मुझे बेहद बुरा लगा था कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं उनसे मिल नहीं पाई. मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में चीज़ें आ चुकी थीं.”

अब चूँकि उर्वशी और ऋषभ के रिलेशनशिप की खबरें पहले भी उड़ चुकी हैं, इसलिए लोगों ने RP का मतलब ऋषभ पंत लगा लिया. इस सबसे ऋषभ चिढ गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और बिना नाम लिए उर्वशी रौतेला पर तंज कसा.

ऋषभ ने लिखा, “कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मज़े के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि हेडलाइंस में बने रह सकें और न्यूज़ में रह सकें. ये देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के लिए इतने भूखे हैं. ईश्वर ऐसे लोगों को बुद्धि दें.” ऋषभ ने साथ ही लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है. हालांकि ऋषभ पंत ने ये पोस्ट कुछ ही मिनटों बाद डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक उनके इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- एक्शन-रोमांच से भरपूर बॉलीवुड मसालेदार फिल्म है ‘विक्रम वेधा’ (Movie Review- Vikram Vedha)

रितिक रोशन और सैफ अली खान को वार-प्रतिकार करते एक्शन में देखना काफ़ी रोमांचित करता…

© Merisaheli