सलमान खान की जबरा फ़ैन हैं वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंप निखत ज़रीन, गोल्ड जीतने के बाद बोलीं, लोगों के भाई होंगे, मेरी तो जान हैं वो, दबंग खान ने किया रिएक्ट- मुझे नॉक आउट मत कर देना! (‘Just Don’t Knock Me Out’ Salman Khan Reacts After World Boxing ChampNikhat Zareen Calls Him ‘Meri jaan’)

विमेंस वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल (Women’s World Boxing Championship) में गोल्ड मेडल अपने नाम करने पर भारत की स्टार बॉक्सर निखत ज़रीन ने वाक़ई देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. वर्ल्ड चैम्प को इस जीत पर हर तरफ़ से वाहवाही मिल रही है. सेलेब्स से लेकर तमाम बड़े पॉलिटिशियन निखत को बधाई दे रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी ने भी निखत को इस जीत की बधाई दी.

वहीं निखत ने अपने दिल की बात कही कि उनका एक सपना पूरा हो गया लेकिन दूसरा सपना बाक़ी है और वो है सलमान खान से मुलाक़ात. निखत ने कहा जीवन के संघर्षों ने उनको और मज़बूत बनाया है और अब वो अलिम्पिक में देश को मेडल दिलाना चाहती हैं. वहीं सलमान खान ने भी एनडिटीवी की एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए निखत को गोल्ड जीतने पर मुबारकबाद दी.

ये वीडियो क्लिप काफ़ी मज़ेदार है. इसमें ऐंकर ने निखत से पूछा कि आपको इंतज़ार था कि नरेंद्र मोदी से आपको बधाई संदेश मिले जो मिल चुका है लेकिन क्या आपको सलमान भाई से कोई मेसेज मिला? इस पर निखत ने कहा कि कौन भाई? आपका भाई… भाई वो दूसरों के लिए होंगे मेरी तो जान हैं… इसके बाद सलमान ने निखत को इस क्लिप के साथ बधाई संदेश दिया जिस पर बॉक्सिंग चैम्प ने रिएक्ट किया कि मैं आपकी बहुत बड़ी फ़ैन हूं. मेरा सपना साकार ही गया कि सलमान खान ने मेरे लिए ट्वीट किया. मुझे यक़ीन ही नहीं हो रहा, मेरी इस जीत को और भी ख़ास बनाने के लिए शुक्रिया! इस लमहे को हमेशा संजोकर रखूंगी…!

इसके बाद दबंग खान का एक और ट्वीट आया जो उन्होंने निखत को किया कि बस मुझे नॉक आउट मत कर देना. ढेर सारा प्यार. जो तुम कर रही हो वो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टर स्टैलोन की तरह पंच करती रहो.

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

गुलाबी साडी फेम संजू राठोडचा अंबानींच्या विवाहसोहळ्यात लाइव्ह परफॉर्मन्स (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Gulabi Sadi Fame Sanju Rathod Performance At Amabani Wedding)

अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंटच्या शाही विवाहसोहळ्याची अजूनही चर्चा सुरू आहे. १२ते १४ जुलै दरम्यान…

July 15, 2024

कॅन्सरचे निदान झाल्यावर पुन्हा एकदा कामावर परतली हिना खान, शेअर केली भावूक नोट  (Hina Khan Resumes Work Amid Breast Cancer Diagnosis, Shares Heartfelt Post)

अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कॅन्सरशी लढा देत आहे. ती स्टेज 3 ब्रेस्ट कॅन्सरने ग्रस्त आहे.…

July 15, 2024
© Merisaheli