Categories: TVEntertainment

‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की प्रीतो उर्फ काम्या पंजाबी ने शेयर की हॉट बिकनी पिक्स (Kamya Panjabi flaunts her toned figure in a bikini; pens down a strong message on social media)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, जो इन दिनों लोकप्रिय टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीतो का किरदार निभा रही हैं, वे इन दिनों जीवन के सबसे हसीन लम्हें जी रही हैं. काम्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पिक्स शेयर किए हैं, जिनमें वे बिकनी पहने नजर आ रही हैं. रेड व ब्लैक बिकनी में काम्या अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. इन पिक्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने बहुत अच्छा कैप्शन लिखा है. काम्या लिखती हैं कि मेरा शरीर मेरा कैन्वस हैं. जिसका हर मार्क एक कहानी बताता है और इस बात का एहसास दिलाता है कि मैं कितनी बहादुर हूं. हर दाग जिसे मैं कभी छुपाने की कोशिश करती थी और हमेशा बदलनेवाला पाउंड्स, जो मेरे बच्चे व खाने के प्रति मेरे प्यार को दर्शाता है. मुझे अपने कैनवस पर गर्व है और इसे मैं अपनी इच्छाओं के रंग से रंगने के लिए बेसब्र हूं.   आपको बता दें कि काम्या इन दिनों दिल्ली के हेल्थकेयर प्रोफेशनल शलभ डांग को डेट कर रही हैं. ये दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध रहे हैं. शलभ से काम्या की मुलाकात फरवरी 2019 में हुई थी. काम्या हेल्थ कारणों से शलभ के संपर्क में आई थीं. जल्द ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. फिर शलभ ने काम्या को प्रोपोज किया और उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.  आपको बता दें कि काम्या और शलभ की शादी मुंबई में होगी. आपको बता दें कि कुछ दिनों…

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, जो इन दिनों लोकप्रिय टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में प्रीतो का किरदार निभा रही हैं, वे इन दिनों जीवन के सबसे हसीन लम्हें जी रही हैं. काम्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पिक्स शेयर किए हैं, जिनमें वे बिकनी पहने नजर आ रही हैं. रेड व ब्लैक बिकनी में काम्या अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. इन पिक्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने बहुत अच्छा कैप्शन लिखा है. काम्या लिखती हैं कि मेरा शरीर मेरा कैन्वस हैं. जिसका हर मार्क एक कहानी बताता है और इस बात का एहसास दिलाता है कि मैं कितनी बहादुर हूं. हर दाग जिसे मैं कभी छुपाने की कोशिश करती थी और हमेशा बदलनेवाला पाउंड्स, जो मेरे बच्चे व खाने के प्रति मेरे प्यार को दर्शाता है. मुझे अपने कैनवस पर गर्व है और इसे मैं अपनी इच्छाओं के रंग से रंगने के लिए बेसब्र हूं.

 

आपको बता दें कि काम्या इन दिनों दिल्ली के हेल्थकेयर प्रोफेशनल शलभ डांग को डेट कर रही हैं. ये दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध रहे हैं. शलभ से काम्या की मुलाकात फरवरी 2019 में हुई थी. काम्या हेल्थ कारणों से शलभ के संपर्क में आई थीं. जल्द ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. फिर शलभ ने काम्या को प्रोपोज किया और उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.  आपको बता दें कि काम्या और शलभ की शादी मुंबई में होगी. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले काम्या और शलभ ने अपने बच्चों आरा और ईशान का  बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया.

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में काम्या ने शलभ के बारे में अपने बात करते हुए कहा था कि मेरे लिए दोबारा शादी करना एक बहुत बड़ा फैसला था इसलिए मैंने सोचने में बहुत समय लिया. पहली शादी टूटने और बाद में प्यार में निराशा हाथ लगने के बाद मेरे प्यार और शादी से विश्वास उठ गया था. एक समय था, जब मैं पूरी तरह शादी के खिलाफ हो गई थी, लेकिन शलभ ने मेरा प्यार व शादी के प्रति विश्वास दोबारा जीतने में मदद की. मैं फिलहाल 16 साल की लड़की के जैसा महसूस कर रही हूं, जो पूरी तरह प्यार में पागल  हो चुकी हैं.”

आपको बता दें कि काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं. काम्या की यह दूसरी शादी होगी. काम्या ने पहले पति से शादी के 10 साल बाद साल 2013 में तलाक ले लिया था, काम्या के पहले पति का नाम बंटी नेगी था. काम्या और बंटी की एक बेटी है जिसका नाम आरा है. तलाक के बाद आरा की परवरिश काम्या ही कर रही हैं. काम्या के ब्वॉयफ्रेंड का भी 10 साल का बेटा है.

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

आलिया भट्ट ने कैसे घटाया 3 महीने में 16 किलो वज़न, जानें उनकी फिटनेस का राज़! (Alia Bhatt’s Fitness Journey)

आलिया ने कम उम्र में ही फ़िल्मों का रुख़ कर लिया था और अपनी पहली…

काव्य- आईने के एहसास (Kavya- Aaine Ke Ehsaas)

मैं ख्वाब देखता थातुम ख्वाब हो गए उम्मीद के शहर में तुम प्यास हो गए…

© Merisaheli