Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13ः क्या सलमान ख़ान की वजह से हुईं कोएना मित्रा बाहर (BB 13: Fans Are shocked With Koena Mitra Elimination)

इस वीकएंड पर बिग बॉस 13 में दर्शकों को डबल झटका देते हुए, एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखा…

इस वीकएंड पर बिग बॉस 13 में दर्शकों को डबल झटका देते हुए, एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जहां शनिवार को दलजीत कौर बेघर हो गईं, वहीं रविवार को घर के पॉप्युलर ल स्ट्रॉन्ग सदस्य कोएना मित्रा को बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा. मेकर्स के इस फैसले से शो के दर्शकों बेहद हैरान हैं. चूंकि कोएना मित्रा काफी अच्छा खेल रही थीं, इसलिए किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी कोएना को घर से बाहर निकलना पड़ेगा. कोएना मित्रा के आउट होने से सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान और मेकर्स पर गुस्सा निकाल रहे हैं.

यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि सलमान से उलझना कोएना पर भारी पड़ गया. दरअसल इस बात का खुलासा आरती ने मटका टास्क के दौरान किया था. टास्क से पहले ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड में सलमान खान ने कोएना मित्रा से कहा था कि ‘आप शो में दिख नहीं रही हैं ऐसे में कुछ करिए.  जिस पर कोएना ने कहा कि ‘मैं फेक नहीं कर सकती दूसरों लोगों की तरह.

सलमान और कोएना के बीच बात आगे बढ़ती है और सलमान कहते हैं कि ‘इसका मतलब है कि आपने एक कंटेस्टेंट की जगह खराब कर दी. इस पर कोएना कहती हैं कि ‘तो फिर मुझे बुलाने की जरूरत ही क्या थी.  सलमान समझाते हैं कि ‘कोएना आपको जो मिला है उसके प्रति सम्मान दिखाइए. इस पर कोएना ने कहा था कि  ‘मेरा जो नेचर है उसे मैं चेंज नहीं कर सकती.  इनमें से किसी को मुझे इंप्रेस नहीं करना है. शो में सलमान और कोएना के बीच एक सामान्य बातचीत दिखाई दी थी लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई थी जिसे एडिट कर दिया गया. सोशल मीडिया के एक यूजर ने कहा कि सलमान का व्यवहार कोएना के साथ इतना कठोर क्यों था.वो हमेशा शहनाज का पक्ष ले रहे थे. ऐसा लग रहा था कि शहनाज सलमान के घर पली बढ़ी है.  आपको बता दें कि पिछले हफ्ते घर में मौजूद 4 फीमेल कंटेस्टेंट को शो से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया था. इनमें रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दिलजीत कौर और शहनाज गिल शामिल थीं. दलजीत और कोएना के निकल जाने के बाद अब घर में 6 फीमेल कंटेस्टेंट बची हैं.

ये भी पढ़ेंः  Karwa Chauth 2019: 5 टीवी एक्ट्रेस इस साल मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ (First Karwa Chauth In 2019 Of 5 TV Actresses)

 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

#HealthAlert: दूध के साथ न करें इन 7 चीजों का सेवन (Do Not Consume These 7 Things With Milk)

एक्सपर्ट्स के अनुसार कैल्शियम, आयोडीन, पौटेशियम, फॉस्फोरस और विटामिन डी के गुणों से भरपूर दूध…

कविता- सुबह होते ही बंट जाता हूं मैं… (Poetry- Subah Hote Hi Bant Jata Hun Main…)

सुबह होते ही बंट जाता हूं ढेर सारे हिस्सों में नैतिकता का हिस्सा सर्वाधिक तंग…

© Merisaheli