Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत ने फिर ऋतिक रोशन को कहा ‘सिली एक्स ‘;लोगों ने जमकर किया ट्रोल (Kangana Ranaut again said ‘Silly Ex’ to Hrithik Roshan; people fiercely trolled)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कंगना रनौत अपनी फिल्मों के लिए कम और अपने विवादों के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं. इन दिनों कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का पुराना केस फिर चर्चा में है. दरअसल मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने कंगना रनौत से जुड़े इमेल्स के मामले में ऋतिक रोशन को पूछताछ और उनका बयां दर्ज करने के लिए एक समन भेजा है. लेकिन अब कंगना ने इस मुद्दे पर फिर से विवादस्पद ट्वीट कर लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है. कंगना ने अपने नए ट्वीट में ऋतिक रोशन को एक बार फिर ‘सिली एक्स’ बताकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है.

कंगना ने इस ट्वीट में लिखा है, ‘दुनिया कहाँ से कहाँ पहुँच गयी,लेकिन मेरा नासमझ एक्स अब भी वहीँ है,उसी मोड़ पे जहाँ ये वक़्त दोबारा लौट के नहीं जानेवाला.’ खबरें हैं कि मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को इस मामले में पेश होने ले लिए कहा है. दरअसल ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. और मामला दर्ज करवाकर एक दूसरे को लीगल नोटिस भी भेज दिया है. मामल अभी मुमबई पुलिस की जांच से गुजर रहा है लेकिन कंगना कहाँ शांत बैठने वाली हैं उनका ट्वीट इस मामले में आना तो स्वाभाविक था.अब कंगना के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई फॉलोवर्स ने तो ये भी लिख दिया कि वो फिर भी आपको अटेंशन नहीं देंगे मैम। ‘कुछ लोगों ने तो ऋतिक और कंगना के मीम बनाकर पोस्ट कर दिए हैं.

फोटो सौजन्य:ट्विटर
फोटो सौजन्य:ट्विटर
फोटो सौजन्य:ट्विटर

कंगना रनौत लगभग अपने हर ट्वीट पर ट्रोल होती हैं लेकिन उनकी बेबाकी से बोलने और ट्वीट करने करने की रफ़्तार कभी धीमी नहीं होती. एक के बाद एक कंगना ट्वीट करती रहती हैं. इस ट्वीट के कुछ देर पहले कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए फिर स्वरा भास्कर तापसी पन्नू और आलिया भट्ट पर निशाना साधा. कगना ने एक ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो,रोज दुहाइयाँ देते हैं,काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती। काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती ,अजीब मोहब्बत है यार.’दरअसल फिल्म तनु वेड्स मनु में स्वरा और कंगना ने भले जिगरी दोस्त का किरदार निभाया हो लेकिन असल जीवन में दोनों के बीच हमेशा तनातनी रहती है. दोनों एक दूसरे पर ट्वीटर वॉर करती रहती हैं.

बात करें कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के केस की तो दोनों का ये मामला साल 2016 का है जिसे दो महीने पहले ही सीआईयू को ट्रांसफर किया गया है. उस केस में शिकायतकर्ता ऋतिक रोशन ही हैं. कंगना रनौत से जुड़े इस केस को पहले पुलिस की साइबर क्राइम टीम संभल रही थी. ऋतिक रोशन ने साल 2016 में आईपीसी के सेक्शन 419 और सेक्शन 66 (सी )और 66 (डी ) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. ये मामला कंगना रनौत से भी जुड़ा था। उन दिनों ये खबर खूब चर्चा में रही।ख़बरें हैं की ऋतिक रोशन के बाद कंगना रनौत को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है.इस मामले की जांच सीआईयू की टीम कर रही है और जहाँ ऋतिक चुपचाप इस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं वहीँ कंगना रनौत इस मामले पर ट्वीट कर लोगों की नाराजगी का शिकार हो रही हैं.

Neetu Singh

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli