Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में है. लेकिन आजकल…

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में है. लेकिन आजकल वह  हिमाचल प्रदेश में अपने पैरेंट्स के साथ घर पर चल रहे जश्न का मज़ा ले रही है. कंगना के घर में उनके भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं  हैं. आइए हम भी देखते हैं उनकी एक झलक-

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत के घर पर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं, सुनकर चौंक गए ना, जी हां! बिलकुल शादी की तैयारी, लेकिन कंगना रनौत की नहीं, उनके भाई अक्षत की. अभिनेत्री कंगना के हिमाचल प्रदेश के घर में रविवार को अपने भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है.

कंगना ने तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें कंगना अपने रिश्तेदारों के साथ अपने भाई अक्षत को हल्दी लगते हुए दिखाई दे रही है.

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने  साथ में एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है- ये मेरे भाई अक्षत की बधाई रस्म  की कुछ तस्वीरें हैं. बधाई  की रस्म हिमाचल प्रदेश की पारंपरिक  रस्म है, जो शादी पहले से पहले निभाई जाता है, इस रस्म के बाद शादी का सबसे पहला निमंत्रण मामा को दिया जाता है. भाई अक्षत की शादी नवंबर में हैं. आज से सभी को निमंत्रण दिए जायेंगे, इसलिए इसे बधाई की रस्म कहते हैं.

बधाई की इस रस्म के दौरान कंगना ग्रीन ऑलिव कलर की हैंडलूम की साडी पहने हुए है, जिसमें गोल्डन वर्क किया है. साथ में कंगना ने गोल्डी प्लेटेड नेकलेस और इयररिंग्स पहने हुए हैं. मिनिमल मेकअप और बन बनाए हुए कंगना इन अवसर पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं .

कंगना की बहन रंगोली ने और  भी फोटो शेयर की हैं, जिसमें कंगना अपने भांजे को गोद में लिए बैठी है

इन तस्वीरों में कंगना बहुत डिसेंट और अट्रैक्टिव लग रही हैं.

इस फोटो में कंगना, भाई अक्षत और बहन रंगोली के साथ नज़र आ रही हैं. यह प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन के दौरान की तस्वीर है.

कंगना अपने भांजे की काफी क्लोज है. सॉइल मीडिया में अक्सर साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

फैंस को बता दें कि साल 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी. सगाई की फोटो और वीडियो कंगना ने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में  दोनों बहनें अपनी भाभी के साथ हिमाचल का ट्रेडिशनल डांस दिखाई दे रही हैं.

कंगना के वर्क फ्रंट की बार करें तो उनकी एक के बाद एक लगातार कई फ़िल्में आने वाली हैं. फिल्म थलाइवी, तेजस और धाकड़ की शूटिंग में कंगना व्यस्त हैं.

और भी पढ़ें: टीवी शो कुमकुम भाग्य की ‘इंदू दादी’ का दिल का दौरा पड़ने से निधन, शब्बीर आहूवालिया, श्रीति झा सहित अन्य सितारों ने दी श्रद्धांजलि!(Kumkum-Bhagya Actor Zarina Roshan-Khan Aka Indu Dadi Dies Of Cardiac Arrest, Shabbir Ahluwalia And sriti jha Pays Tribute)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

स्वस्थ मन के लिए 11 ईज़ी इफेक्टिव वास्तु ट्रिक्स… (11 Easy Effective Vastu Tricks For Positive Mind…)

हर किसी की ख़्वाहिश रहती है कि वह स्वस्थ रहें और फिट रहें. इसके लिए…

कहानी- चिमटियां (Short Story- Chimtiyan)

“अरे हां अम्मा, संभालकर लगाई थीं. दोनों सिरों को अटकाया था चिमटी से, पर चिमटी…

सिंदूर का गिरना अशुभ क्यों माना जाता है? जानें सिंदूर गिरने के शुभ-अशुभ संकेत (Why Spilling Of Sindoor On The Floor Is Inauspicious)

हमने अपनी नानी-दादी को कहते सुना है कि सिंदूर का गिरना बहुत अशुभ संकेत है…

© Merisaheli