Categories: FILMEntertainment

#Video कंगना ने भाई की शादी के अनदेखे ख़ूबसूरत लम्हों को शेयर किया, देखें वीडियो.. (Kangana Ranaut Shares Unseen Pics, Video From Brother’s Wedding…)

कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत की शादी के ख़ूबसूरत लम्हों को शेयर किया. उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातें भी बताईं. शादी से जुड़ी तैयारियां, डेस्टिनेशन…

कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत की शादी के ख़ूबसूरत लम्हों को शेयर किया. उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातें भी बताईं. शादी से जुड़ी तैयारियां, डेस्टिनेशन वेडिंग का उनका प्लान, जो अख़िरकार बेहद सफल रहा. उन्होंने भाई की शादी से जुड़े सभी लोगों, फिर चाहे वो उदयपुर के लीला पैलेस के हों, वेडिंग प्लानर, फोटोग्राफर आदि हर किसी का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया.
उन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने उनके डेस्टिनेशन वेडिंग प्लानिंग के लिए उन पर विश्वास किया, ख़ासकर महामारी के इस दौर में. कंगना का कहना है कि उन्हें पसंद नहीं कि उनका कोई मिशन अधूरा रह जाए. उनके इस वेडिंग के मिशन को कामयाब बनाने में सभी विशेषकर बड़े-बुज़ुर्ग का ख़ूब योगदान रहा, इसके लिए वे सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हैं. कई छोटी-छोटी बातें भी शेयर की कि कैसे उन्होंने शादी के हर एक रस्म को एंजॉय किया. भाई को सेहरा पहनाने से लेकर मेहंदी की रस्म, संगीत की रस्म.. हर पल का परिवार के साथ हंसी-ख़ुशी आनंद उठाया. अपनों के और क़रीब आने का मौक़ा मिला. भाइयों की शादी में पिता के भी क़रीब आईं. पिता और बेटी के बीच की दूरी कम हुई. उन्होंने कई इमोशनल बातों को साझा किया.
साथ ही एक ख़ूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें भाई अक्षत और भाभी रितु की शादी से जुड़ी यादगार लम्हे हैं. उदयपुर के पैलेस में हुई यह शादी वाक़ई में यादगार रही.
कंगना का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने अपने गांव मंडी में जो मंदिर बनाया था उसे लेकर. उन्होंने इसके बारे में दिलचस्प बातें भी बताईं. दरअसल, उनकी मां को बचपन से ही बच्चियों के, देवियों के काफ़ी सपने आते थे. उन्होंने पंडित से इस बारे में बात की, तो उनका कहना था कि आपकी अपनी जो कुलदेवी होगी, उनके दर्शन कर लीजिए. सपने में बच्चियों या देवियों का दिखना मतलब कुल देवी की तरफ़ संकेत दे रहा है, इसलिए आप देवी के दर्शन कर लीजिए. तब वे मंदिर ढूढ़ नहीं पाएं.
इसी बीच कंगना का फिल्मों में नाम-शोहरत हो गया था. शूटिंग के सिलसिले में घूमना होता था. तब मां ने उनसे कहा कि तुम इतना घूमती रहती हो, तो कुल देवी को ढूंढ़ने में मदद करो. फिर मां के कहने पर कंगना ने अपने गांव में देवी का मंदिर बनवाया. जहां पर पूजा-अर्चना होती रहती है और उसी का वीडियो उन्होंने ट्विटर पर रिट्विट किया.
उन्होंने इस बात की भी ख़ुशी प्रकट की कि आख़िरकर पूरे परिवार के साथ उदयपुर की मां शक्ति देवी के दर्शन करने गईं. उन्होंने इसकी तस्वीर साझा की. पूरा परिवार बेहद ख़ुश था. सभी ने अद्भुत मंदिर और देवी के दर्शन किए.
आइए कंगना के भाई की शादी से जुड़े ख़ूबसूरत वीडियो को देखते हैं. साथ ही उन्होंने जो मंदिर बनवाया उसे भी वीडियो के ज़रिए देखते हैं. साथ ही वो तस्वीर भी, जो उन्होंने परिवार के साथ शक्ति देवी के दर्शन किए.


यह भी पढ़ें: सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण की शादी की रस्में शुरू, पीएम मोदी से लेकर अमिताभ बच्चन तक- रिसेप्शन में ये हस्तियां बनेंगी मेहमान (Aditya Narayan’s Pre-Wedding Festivities Started, Pm modi to Amitabh Bachchan See The Guest List Of Aditya’s Grand Reception)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

सात फेरों, सात वचनों के साथ करें ये सात वादे भी (With Seven Feras, Seven Vows Don’t Forget To Make These New Age Promises Too For Happy Married Life)

बदलते वक्त के साथ रिश्तों की ज़रूरतें, गहराई, नैतिक मूल्य और नज़रिए में भी बदलाव…

शादी के बाद क्यों बढ़ता है वज़न? (Why women gain weight after marriage?)

शादी के दिन फिट और स्लिम दिखने के लिए लड़का और लड़की दोनों ही महीनों…

जानें ठंड में लहसुन खाने के फ़ायदे (Top 5 Benefits Of Eating Garlic In Winter)

वैसे तो लहसुन का उपयोग साग-सब्ज़ी में किया जाता है, पर इसमें अनेक औषधीय गुण…

लड़कियां लड़कों सी क्यों नहीं होतीं: जानें दिलचस्प वजहें (Why girls are different than boys: Know interesting reasons)

कहते हैं, पुरुष दिमाग़ से और महिलाएं दिल से सोचती हैं, शायद इसीलिए दोनों की…

© Merisaheli